देश

Video: इमरान खान की ताजपोशी के न्यौते पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, जवाब आप भी जान लें

नई दिल्ली: पाकिस्तान के वज़ीर आज़म इमरान खान की ताजपोशी में भारत से कोन कोन जारहा है इस पर बड़ी बहस छिड़ी हुई है,कपिल देव,सुनील गावस्कर,नवजोत सिंह सिध्दू के अलावा बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का भी नाम चर्चाओं में चल रहा है

जानकारी के मुताबिक इमरान खान की ताजपोशी 11 अगस्त को होगी। वहीं ऐसी खबरें आ रही हैं कि इमरान खान ने प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह के लिए न केवल भारत के कुछ राजनेताओं बल्कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को भी निमंत्रण भेजा है। अब इस मामले पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने चुप्पी तोड़ी है।

आमिर खान के इमरान खान की ताजपोशी में निमंत्रण की खबर जैसे जंगल में आग की तरह फैली। अब इस मामले पर आमिर खान का जवाब आ गया है। हाल ही में एक चैनल से बात करते हुए आमिर खान ने कहा- ‘मैं पाकिस्तान नहीं जा रहा हूं। मुझे इमरान खान की तरफ से कोई भी निमंत्रण नहीं आया है।’ दरअसल, आमिर खान का बयान पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी के बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने भारत से कई लोगों को निमंत्रण भेजे जाने की बात कही थी।

फवाद चौधरी ने कहा था- ‘पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू और आमिर खान को न्यौता भेजा है।’ कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। इमरान खान के चुनाव जीतने के बाद आमिर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर एक निजी चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जब इमरान खान आमिर से कहते हैं कि ‘पाकिस्तान में चुनाव से पहले आप आना मत भूलिएगा।’ जिस पर आमिर उन्हें बीच में रोकते हुए कहते हैं कि ‘जब आप चुनाव में जीतेंगे तो जीत की खुशियां मनाने मैं कई भारतीयों के साथ जरूर आऊंगा।