देश

Video: जमीयत यूथ क्लब से घबराई साध्वी प्राची ने उगला ज़ेहर देखिए क्या कहा ?

नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद की भड़काऊ बयानबाज़ी करने वाली साध्वी ने इस बार फिर अमर्यादित ब्यान देकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करी है,इस बार साध्वी प्राची ने मुसलमानों के सबसे बड़े प्लेटफार्म जमीयत उलेमा ऐ हिन्द के खिलाफ जमकर ज़ेहर उगला है।

साध्वी ने जमीयत उलेमा हिन्द के प्रस्तावित यूथ क्लब के वजूद में आने से पहले ही आतंकी का तमगा थमा दिया। प्राची ने जहर उगलते हुए मुस्लिम लड़को को जमीयत की ओर से दी जाने वाली ट्रेनिंग को तालिबानी ट्रेनिंग बताया। इसके साथ ही प्राची ने यह आरोप भी जड़ दिया कि ये लोग देश को तोड़ने के लिए तालिबानी फ़ोर्स तैयार कर रहे हैं।

इसके अलावा असम में एनआरसी में नहीं आने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए हिंदुस्तान इनके बाप की धर्मशाला नहीं है। हिंदुस्तान की सरकार को इन्हें कान पकड़कर फौरन देश से बाहर कर देना चाहिए।

आपको बतादे की गुरुवार दोपहर दिल्ली से हरिद्वार जाते समय साध्वी प्राची ने मुज़फ्फरनगर में पत्रकारों से बात करते हुए आसम के 40 लाख लोगों के राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर में नहीं आने वालों के बारे में बताया कि पहले तो यह जांच होनी चाहिए कि आसाम के अंदर जो लोग आए हैं, उनको पहचान-पत्र और वोटर ID कार्ड किसने दिए।

जिन लोगों ने दिए इनकी मदद की उसे सजा होनी चाहिए। वहीं, ममता बनर्जी के गृह युद्ध वाले बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नौटंकीबाजों को वहां से हटाकर राष्ट्रपति शासन लगाओ। वहीं एनआरसी में नहीं आने वाले लोगों के खिलाफ बोलते हुए कहा कि इन 40 लाख लोगों को कान पकड़कर हिंदुस्तान के बाहर करो।

यह हिंदुस्तान वासियों का देश है। लाखों लोगों ने कुर्बानी दी है, इस हिंदुस्तान को बचाने के लिए। प्राची ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि यह 40 लाख लोगों का सवाल नहीं है। विपक्ष को सिर्फ वोट बैंक की राजनीति और कुर्सी दिखाई दे रही है, बाकी कुछ नहीं। 2019 में कोई भी इन को सत्ता सौंपने को तैयार नहीं है, इसलिए यह बौखलाए हैं।