देश

हैदराबाद में UKG की 4 साल की मासूम के साथ स्कूल में दरिंदगी-पीड़िता को इंसाफ दिलाने आगे आये ओवैसी

नई दिल्ली:हैदराबाद के एक मशहूर स्कूल में 4 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी की गई जिसके बाद पूरे शहर में हलचल मच गई और आरोपी के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा,साँसद हैदराबाद असदउद्दीन ओवैसी ने जिस स्कूल में ये घटना हुई है उस स्कूल को बंद कराने और मैनेजमेंट के खिलाफ कार्यवाही कराने को लेकर आला अधिकारियों से मुलाक़ात करी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद के एक स्कूल में यूकेजी में पढ़ने वाली चार साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां स्कूल में कर्मचारी ने बच्ची के साथ दरिंदगी की. बच्ची जब घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था।

पीड़ित बच्ची के माता-पिता की शिकायतक मिलने के बाद पुलिस ने अज़ान इंटरनेशनल स्कूल के आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान हो गई है. वह सुपरवाइजर के तौर पर स्कूल में काम कर रहा था।

पीड़ित बच्ची के परिवार ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी बच्ची यूकेजी कक्षा में पढ़ रही है. जब वह शुक्रवार को घर लौटी तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था. पूछने पर मासूम बच्ची ने अपनी मां को बताया कि आरोपी ने उसे चॉकलेट दिया और उसे स्कूल की पहली मंजिल के बाथरूम में ले गया और जहां उसने बच्ची के संग दरिंदगी की।

पीड़ित लड़की को निलोफर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी सर्जरी की गई. अब आगे भी उसका इलाज किया जा रहा है।

शिकायत मिलने के फौरन बाद गोलकोंडा थाना पुलिस ने आरोपी स्कूल कर्मचारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और धारा 5 (एम) आर/डब्ल्यू 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के बारे में बताया कि अविवाहित आरोपी 2014 से अज़ान इंटरनेशनल स्कूल में पर्यवेक्षक के रूप में काम कर रहा है. वह स्कूल में प्राइमरी सेक्शन की देखभाल करता है. साथ ही उस पर पानी भरने और हाउसकीपिंग की जिम्मेदारी भी है।

इस बीच इस घटना ने तूल पकड़ लिया. इसके विरोध में प्रदर्शन भी हुआ. स्थानीय एमआईएम विधायक ने पुलिस से इस जघन्य अपराध में शामिल आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।