मध्य प्रदेश राज्य

Video: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुंह पर फेंकी चप्पल-वीडीयो हुई वायरल देखिए

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में एक-एक बाद एक नए हादसे हो रहे है। पहले सीधी के चुरहट में रथ पर पथराव कर कांच तोड़ देने का मामला चर्चा में रहा।

जिससे आनन-फानन में सीधी पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं एक और वीडियो वायरल हुआ,वायरल वीडियो में एक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के उपर जूते भेंक रहा है। ये वीडियो एक दिन पहले सिंगरौली में आयोजित सभा का बताया जा रहा है।

बता दें कि, सीधी में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रथ पर किसी ने पथराव कर दिया था। जिससे रथ के हेडलाइट की कांच टूट गयी थी।

हमले के बाद सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके लिए सीधे तौर पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को जिम्मेदार बताया।

जन आशीर्वाद यात्रा में सीधी की सभाओं में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने और साथ में पत्थरबाजी के बाद सिगरौली की सभा में मुख्यमंत्री के ऊपर भाजपा कार्यकतार्ओं ने ही चप्पल फेंके।

सभा का विरोध कर रहे युवक शिवराज सिंह वापस जाओ के नारे भी लगा रहे थे। इसके वीडियो सोशल मीडिया में आज वायरल हो रहे हैं।

सीधी जिले में जन आशीर्वाद यात्रा का कांग्रेस ने जगह-जगह विरोध किया है। कई कांगे्रसियों को हिरासत में भी लिया गया, लेकिन पत्थर फेंकने की घटना से मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। दोनों घटनाओं में आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

सिहावल विधानसभा के मयापुर में आरक्षण विरोधी संगठन के अध्यक्ष शत्रुघन पांडेय को पुलिस ने काले झंडे दिखाने की आशंका पर लिया हिरासत में ले लिया था,पर बाद में यात्रा के दौरान उनके सहयोगियों ने काला झंडा दिखाया। वहीं चुरहट विधान सभा के पटपरा में भी काले झंडे दिखाए गए।

सीएम के काफिले पर दो जगह हुआ था पथराव
सीएम के काफिले पर चुरहट विधानसभा क्षेत्र में दो जगह पथराव किया हुआ था। चुरहट के सभास्थल से 30 किमी पहले पटपरा में एक पत्थर रथ पर लगा,दूसरी घटना चुरहट बाजार की बताई गई है, वहां भी कुछ लोगों ने पत्थर फेंके।