Uncategorized

मोहम्मद शब्बीर बन सकते हैं तेलंगाना मुख्यमंत्री- काँग्रेस ने किया ऐलान

हैदराबाद: ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के वर्सचाव वाले राज्य तेलंगाना में ओवैसी के प्रभाव को कम करने के लिये काँग्रेस ने एक नया हथकंडा चला है,क्योंकि उन्हें लगने लगा है कि उनका जनाधार शून्य होने लगा है।

इस सम्बंध में तेलंगाना कांग्रेस पार्टी समिति के कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने अपने बयान में कहा है कि तेलंगाना में महागठबंधन की जीत होती है तो राहुल गांधी की नजर में शब्बीर अली तेलंगाना के मुख्यमंत्री बन सकते है। कामारेड्डी निर्वाचन क्षेत्र के बिकनुर में रविवार को कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में बड़े पैमाने पर बाइक रैली निकाली गई।

रेवंत रेड्डी ने कहा है कि बीते पंद्रह वर्ष से शब्बीर अली जनसेवा करते आ रहे हैं। कामारेड्डी में शब्बीर अली की अच्छी पैठ है। उन्होंने संभावना व्यक्त करते हुए कहा है कि राहुल गांधी तेलंगाना में मुख्यमंत्री के बारे में सोचेंगे तो उनकी नजर में शब्बीर अली होंगे।

रेवंत रेड्डी ने कहा है कि लोगों को समस्याओं की खाई में धकेलने लिए KCR रोड शो कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा है कि उन पर फर्जी दस्तावेजों के नाम पर मेरे मकान पर छापेमारी करवाई गई, लेकिन हुआ यूं कि खोदा पहाड निकला चूहा