Uncategorized

Video:भारतीय राजनीति का तख्तापलट करने के लिये ओवैसी ने मिलाया अंबेडकर से हाथ-लाखों में उमड़ा जन सैलाब,देखिए

नई दिल्ली: औंरँगाबाद में अनुसूचित जाति और मुस्लिम समुदाय का ठाठे मारता हुआ जनसमुदाय देखा गया क्योंकि ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन और भरिप बहुजन महासंघ के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर एक मंच पर दिखाई दिये हैं।

अंदाज़े के मुताबिक इस सभा में लाखों की संख्या में भीड़ होने की उम्मीद जताई जारही है,दलित और मुस्लिम वोटो के बंटवारे को रोकने के लिए ये दोनों नेता एक साथ आये अहं,महाराष्ट्रा में ये नया समीकरण राजनीति की दिशा बदलने जारहा है।

राजनीतिक शोधकर्ताओं की मानें तो अगर मराठवाड़ा में दलित और मुस्लिम वोट का बंटवारा ना होकर ओवैसी और अंबेडकर के साथ चले जाएं तो ऐसे में कॉंग्रेस और एनसीपी के सिर में दर्द होना निश्चित माना जारहा है।

असदउद्दीन ओवैसी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वंछित बहुजन समाज पूरे भारत मे और विशेष रूप से महाराष्ट्रा में गरीबी रेखा से नीचे ज़िन्दगी गुज़ार रही है,इस लिये इन लोगों को अधिकार दिलाने के लिये ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रकाश अंबेडकर का साथ दे रही है।

जहां जहां प्रकाश अंबेडकर चुनाव लड़ेंगे हम वहां उनके पीछे पीछे काँधे से काँधा मिलाकर खड़े रहेंगे,ये जो गरीब मज़लूम को इंसाफ दिलाने की शुरुआत हुई है,अब हम गरीब मज़लूम और महरूम लोगों को इंसाफ दिलाकर रहेंगे,ओवैसी ने कहा कि ये इत्तेहाद मज़लूमीन है इत्तेहाद मुस्लिमीन नही है।और मज़लूम तमाम यहाँ मौजूद हैं,और जमा होकर महाराष्ट्रा के ज़ालिमों को सवाल कर रहे हैं और औरँगाबाद की तारीखी सरजमीं से महाराष्ट्रा के ज़ालिमों से चेतावनी दे रहे हैं कि अब ज़ालिमों के ज़ुल्म को खत्म करने का समय आगया है।और मज़लूम को इक़्तेदार मिलना ज़रूरी है।