देश

Video: “असदउद्दीन ओवैसी को कामयाब नही होने दूँगा” मौलाना महमूद ने देखिए क्यों कहा ?

नई दिल्ली: जमीयत उलेमा हिन्द के महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने एक प्रोग्राम में भारतीय राजनीति में मुसलमानों के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए लोकसभा चुनाव से पहले असदउद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी पर तीखा हमला बोला है।

मौलाना मदनी ने कहा कि मुसलमान बाहैसियत मुस्लिम के अपना कोई पोलिटिकल लीडर बनाये में इसका विरोधी हूँ,और मैं इसको मुसलमानों की मुखालिफत समझता हूँ,मैं असदउद्दीन ओवैसी को बहुत अच्छा आदमी मानता हूँ,लेकिन मैं उनसे डिसअग्री करता हूँ कि वो इंडियन मुस्लिम के पोलिटिकल लीडर बनने की कोशिश करें।

मौलाना मदनी ने कहा कि अगर असदउद्दीन ओवैसी इंडियन मुस्लिम के पॉलिटिकल लीडर बनने की कोशिश करते हैं तो हम उन्हें कामयाब नही होने दूँगा,आप हैदराबाद के पॉलिटिकल लीडर बन जाईये,मुझे ये भी मंज़ूर है आप आंध्रा प्रदेश और तिलंगाना के पोलिटिकल लीडर बन जाइये अच्छा है इससे आगे नही जाना चाहिए।

मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि असदउद्दीन ओवैसी को महाराष्ट्रा में बिल्कुल नही जाना चाहिए,मौलाना मदनी के बयान की जमकर आलोचना होरही है,उनके इस बयान से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर खिल्ली उड़ाई जारही है।

असदउद्दीन ओवैसी ने पिछले दिनों बाबा भीम राव अम्बेडकर के पौत्र के साथ मिलकर महाराष्ट्र में गठबंधन किया है,जिससे कोंग्रेस सहित अन्य कई दलों की सियासी ज़मीन खिसकती नज़र आरही है।