देश

अपने हाथ में भाला लेकर चलें, हरिद्वार में जो मुसलमान कांवड़ बनाते हैं उन्हें यहां से बाहर निकालें, साध्वी प्राची

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. मंच से मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि देश में रहना है तो इंसानियत से रहें. आंखें दिखाईं तो बर्दाश्त नहीं करेंगे. इतना ही नहीं साध्वी प्राची ने कांवड़ियों से अपील करते हुए कहा कि वो अपने एक हाथ में माला तो दूसरे हाथ में भाला लेकर चलें. अगर कोई आपको आंखें दिखाए तो उठा लो भाला.

बागपत के दाहा क्षेत्र के एक कांवड़ शिविर में पहुंचीं साध्वी प्राची आर्या ने कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के बयान पर भी पलटवार किया. साध्वी प्राची ने कहा कि कांवड़िए, मुस्लिमों द्वारा बनाई जाने वाली कांवड़ न खरीदें और रक्षाबंधन पर मुस्लिमों द्वारा बनाई गई राखी न खरीदें. इसके साथ ही साध्वी प्राची ने हरिद्वार से कावड़ बनाने वाले मुस्लिमों को बाहर निकालने की अपील भी कर दी. साध्वी प्राची ने कहा कि हरिद्वार में जो मुसलमान कांवड़ बनाते हैं उन्हें यहां से बाहर निकाला जाए.

इससे पहले सपा विधायक ने दिया था ये बयान
बता दें, सपा विधायक ने कैराना के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की थी. कैराना की जनता से अपील करते हुए विधायक ने इसका वीडियो भी वायरल किया था. विधायक का मानना है कि अधिकारी और बीजेपी समर्थक व्यापारी कैराना के लोगों का नुकसान कर रहे हैं. इसके साथ ही विधायक ने शामली के प्रशासनिक अधिकारियों को भी बीजेपी माइंडेड बताया था.

हरियाणा के पानीपत से खरीदें सामान
विधायक का कहना है कि हम जो भी सामान बीजेपी समर्थक व्यापारियों से खरीदते हैं, तो उसका फायदा सीधे-सीधे बीजेपी समर्थक व्यापारियों को मिलता है. अगर कैराना की जनता उनसे सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. विधायक ने जनता से अपील की है कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें. बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें

– News18 Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *