उत्तर प्रदेश राज्य

उत्तर प्रदेश : एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाहियों के साथ लोगों ने छेड़ख़ानी

रामपुर। छेड़खानी की घटना रोकने और शोहदों पर लगाम कसने के लिए गठित एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाहियों के साथ ही कुछ लोगों ने छेड़खानी और मारपीट कर दी। इस घटना को लेकर हंगामा हो गया। पुलिस को लाठी भांजकर स्थिति को नियंत्रित करना पड़ा। इस मामले में शाहबाद पुलिस ने तीन नामजद सहित 13 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार को एंटी रोमियो की टीम सादे कपड़ों में शाहबाद के बड़ा गांव स्थित चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पास में ही खड़े एक युवक से महिला सिपाहियों ने पूछताछ की। वहां पर खड़े अरविंद और रामवीर ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए उनको भद्दे कमेंट किए और छेड़खानी कर दी। उसके बाद आरोपी युवकों ने अपने साथियों को बुलाकर हंगामा भी किया। वहीं कुछ लोगों ने एक महिला सिपाहियों के साथ धक्का मुक्की भी की जिसके बाद यहां पर बवाल खड़ा हो गया।

सूचना मिलने के बाद शाहबाद इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा अपनी टीम के साथ वहां पर पहुंच गए। उसके बाद आरोपी अरविंद और रामवीर को मौके से गिरफ्तार करके थाने ले आए। बताया गया है कि अरविंद एक अर्धसैन्य बल में दरोगा के पद पर तैनात है। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मामले में अरविंद, रामवीर और बब्लू के अलावा 10 अज्ञात के खिलाफ आईपीसी धारा 147, 332, 353, 504, 506, 354 और 7 क्रिमिनल लॉ एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *