उत्तर प्रदेश राज्य

उत्तर प्रदेश : फ़िरोज़ाबाद में मॉब लिंचिंग, युवक ज़फ़रुद्दीन को पीट-पीटकर मार डाला!

Journalist Jafri
===========

फिरोजाबाद में बच्चा उठाने के शक में साठ फुटा रोड निवासी युवक जफरुद्दीन को भीड़ ने जमकर पीटा. घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में आक्रोश व्याप्त है. नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर पुलिस के खिलाफ सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलने पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

मृतक के परिजनों ने एक समाज विशेष पर युवक की पिटाई करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ख़बरों के मुताबिक एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह का कहना है कि थाना रामगढ़ क्षेत्र में बच्चा चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने 60 फुटा रोड निवासी बदरुद्दीन (32) को पीट पीट कर घायल कर दिया था. पुलिस ने उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

एसपी सिटी ने कहा कि मृतक के घर वालों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. बच्चा चोरी से इस घटना का कोई भी लेना देना नहीं है. वहीं घटना का कारण पता किया जा रहा है. मृतक कश्मीरी गेट इलाके में चूड़ी छपाई का काम करता था. उसकी हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *