देश

फ़रीदाबाद : डिप्टी कमिश्नर ऑफ़ पुलिस विक्रमजीत सिंह ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

फरीदाबाद के एनआईटी में बुधवार तड़के उस वक्त हड़कंप मच गया जब डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस(डीसीपी) विक्रमजीत सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद को अपने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मौके पर मौजूद है और छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बुधवार सुबह करीब 5.45 बजे हुई। डीसीपी कपूर ने अपने मुंह के अंदर रिवाल्वर रख कर खुद को गोली मारी, जो खोपड़ी में ऊपर से निकल गई।

ANI
@ANI

Faridabad Deputy Commissioner of Police (DCP), Vikram Kapoor, has allegedly committed suicide at his residence by shooting himself. More details awaited. #Haryana

जिस समय डीसीपी कपूर ने खुद को गोली मारी उनकी पत्नी बाथरूम में थीं। गोली की आवाज सुनकर वह बाहर आईं तो देखा पति ड्राइंग रूम में खून से लथपथ थे। इसके बाद उन्होंने बेटे अर्जुन को जगाया।

गौरतलब है कि डीसीपी कपूर एक साल बाद रिटायर होने वाले थे। जानकारी मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। न ही कोई सुसाइड नोट मिला है।

विक्रम कपूर मूलरूप से करनाल के रहने वाले थे और हरियाणा पुलिस में asi के पद पर भर्ती हुए थे। प्रमोशन पाकर वह आईपीएस बन चुके थे और पिछले दो साल से फरीदाबाद में तैनात थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *