देश

हरियाणा : पुलिस थाने पर बदमाशों ने किया AK-47 हमला, पपला गुर्जर छुड़ा ले गए!

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने पर हरियाणा के हथियारबंद बदमाशों ने शुक्रवार सुबह धावा बोल दिया। खबर है कि अलवर पुलिस पर हमला करके बदमाश अपने एक साथी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को छुड़ा ले गए। उनका साथी बहरोड़ पुलिस थाने के हवालात में बंद था, जिसे साथ लेकर बदमाश फरार हो गए हैं।

बदमाशों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई है, मगर दोपहर 12 बजे तक कोई सुराग नहीं लगा है। मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब आठ से नौ बजे के बीच बहरोड़ पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बदली जा रही थी। इसी दौरान बदमाश तीन गाड़ियों में भरकर पहुंचे। कई बदमाशों ने नकाब पहन रखा था।

चाबी नहीं मिली तो तोड़ा ताला
बहरोड़ पुलिस थाने में घुसते ही हवाई फायर शुरू कर दिया था। फिर वे सीधे लॉकअप की ओर गए, जहां उनका एक साथी बंद था। उसे छुड़वाने के लिए बदमाशों ने हवालात खोलना चाहा, मगर ताले की चाबी नहीं मिली। इस पर उन्होंने ताला ही तोड़ दिया। यह भी बताया जा रहा है कि साथी को छुड़वाकर ले जाते समय बदमाश पुलिस की जीप भी ले गए, मगर इस बात की अभी पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि नहीं की है।

हमले में कुलदीप गैंग का हाथ
मीडिया से बातचीत में अलवर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल ने बताया कि बदमाश हरियाणा के हैं। वे एके47 लेकर पुलिस थाने में घुसे थे और घुसते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। उन्होंने करीब 40 से 45 राउंड फायरिंग की। वहीं बहरोड़ पुलिसकर्मियों की मानें तो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग हरियाणा के साथी बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाकर ले गए हैं। हमले में कुलदीप गैंग का हाथ बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *