देश

महाराष्ट्र : बीजेपी नेता और उसके परिवार पर घर में घुसकर मारीं गोलियाँ, 5 लोगों की मौत!

महाराष्ट्र:– जलगांव में बीजेपी (BJP) नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने दनादन गोलियां दाग और चाकू से हमला कर पांच लोगों की हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली ये वारदात भुसावल शहर में रात 9.30 के करीब हुई. बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात समता नगर के अपने घर के बाहर बैठे थे. तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील खरात बाहर आए. हमलावरों ने उनको गोली मारी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया. बाद में हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर सहित उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया.

Maharahstra:BJP leader Ravindra Kharat,3 members of his family&his son’s friend, died after being attacked by unidentified miscreants in Bhusawal, Jalgaon. Police say,’Miscreants fired at deceased people&attacked them with knives outside their house,3 arrested, probe on.’ (06.10)

 

पूरी वारदात में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी के तीनों की जलगांव सिविल हॉस्पिटल दाखिल करने के लिए ले जाते समय उनकी मौत हो गई. इस वारदात में मृतक रवींद्र की पत्नी भी घायल हो चुकी है. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पटना जल जमाव पर सियासत: दो महीने पहले जिस पूर्व कमिश्नर के काम की मंत्री कर रहे थे तारीफ, अब उसी को बताया जिम्मेदार

पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार हत्या आपसी रंजिश का नतीजा बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *