सेहत

सेक्स के लिए महिलाओं का पसंदीदा समय, दबाने से क्‍या बढ़ जाता है स्‍तनों का आकार!

 

लड़कियों के स्‍तन उनकी शरीर की खूबसूरती को बढ़ाती है, इसलि‍ए महिलाएं अपने स्‍तनों को लेकर काफी सर्तक रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी क‍ि लड़कियों के शरीर का विकास लड़को की तुलना में तेजी से होता है। स्तन किशोरावस्था के दौरान बढ़ना शुरू करते हैं। इसकी शुरुआत 8 साल की उम्र से भी शुरू हो जाती हैं, लेकिन 13 साल तक शायद ये बहुत ना बढ़े। स्तन 21 साल की उम्र तक इनका विकास होता रहता है, और यह उम्र भर थोडे़ छोटे या बढ़े भी होते रह सकते हैं। हर शरीर के अनुसार स्‍तनों अलग अलग विकास से बढ़ता है।

स्तन को दबाने का क्या होता है असर? कई लोगों में स्‍तनों को लेकर ये गलतफहमी है क‍ि स्‍तनों को दबाने से इनकी साइज में बढ़ोत्तरी होती है। यह महज एक भ्रम है क्योंकि आज तक इतने रिसर्च हुए जिसके मुताबिक ऐसा कोई भी सिचुएशन नही औए जब स्तनों को दबाने से उसका साइज बड़ा होने लगे|


इन वजहों से भी बढ़ता है स्तन अगर कोई स्त्री भारी सामान उठाती है या शादी के बाद बच्चा होने पर उसे स्तनपान कराती है तो स्तन का आकार बढ़ने लगता है। इसके अलावा ऐसी कई सारी एक्‍सरसाइज है जिसकी वजह से भी स्‍तनों का आकार बढ़ जाता है। लेकिन बता दें कि ऐसा करने से सिर्फ उनके शेप में फ़र्क़ आता है आकार पहले जितना ही रहता है।

ये तरीका हो सकता है जानलेवा कुछ लोग स्तन को बढ़ाने के लिए क्रीम व अनेक प्रकार के औषधि का भी इस्तेमाल करते हैं पर आपको जानकर हैरानी होगी कि इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है। सिर्फ ब्रेस्ट इम्प्लांट के जरिए ही ब्रेस्‍ट की साइज बढ़ाई जा सकती है।इसमें जरा सी लापरवाही होने पर आपको ब्रेस्ट कैंसर हो सकती है या जान भी जा सकती है।


क्या लड़कों के छूने से बढ़ जाते हैं ब्रेस्‍ट कुछ लोगों का ये भी मानना है क‍ि शारीरिक संबंध बनाने के वजह से लड़कियों का स्‍तन एकदम से बढ़ जाते हैं। पर ऐसा कुछ नहीं ये भी सिर्फ एक मिथक है, जिसे लोग सच मान लेते हैं। इसलिए इस बात को लेकर बेफिक्र रहिए की दबाने से स्तन का साइज बढ़ जाएगा।

सेक्स की टाइम लिमिट को लेकर महलाओं और पुरुषों की राय अलग

आमतौर पर महिलाएं इस बात से परेशान रहती हैं कि उनका पार्टनर यौन संबंध बनाने के दौरान लंबे समय तक उनका साथ नहीं दे पाता है। वहीं पुरुष भी इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि वो सेक्सुअल इंटरकोर्स के दौरान लंबा नहीं टिक पाते हैं। ऐसे में महिलाएं सुख की अनुभूति नहीं कर पाती हैं। अब ये जानना बहुत जरूरी है कि आखिर सेक्स ड्राइव औसतन कितनी देर का होना चाहिए। इसका जवाब तलाशने के लिए हाल ही में अध्ययन किया गया है, जानते हैं इसका जवाब क्या मिला।

स्टडी में शामिल किये गए 4 हजार लोग
इस स्टडी के लिए अमेरिकी शोधकर्ताओं ने यू.के तथा यू.एस के चार हजार पुरुषों और महिलाओं को शामिल किया। इस अध्ययन के तहत उनकी सेक्स से जुड़ी आदतों के बारे में जानने का प्रयास किया गया। अध्ययन में शामिल किये गए लोगों की उम्र 18 से 35 वर्ष की थी। शोध में उनसे मुख्य दो सवाल पूछे गए- पहला कि वे यौन संबंध बनाते समय कितनी देर तक टिक पाते हैं और दूसरा कि वो कितनी देर तक का इंटरकोर्स चाहते हैं।

सुख की अनुभूति के लिए चाहिए 25 मिनट
इस शोध में शामिल हुई महिलाओं के अनुसार उनका सेक्स ड्राइव 25 मिनट 51 सेकेंड तक चलना चाहिए। इस समय को पूरा करने से उन्हें अच्छा महसूस होगा।

वहीं दूसरी तरफ सर्वे में शामिल हुए पुरुषों के अनुसार उनका इंटरकोर्स 25 मिनट 43 सेकेंड का होना चाहिए।


पुरुष 11 से 14 मिनट ही निभा पाते हैं साथ
इस अध्ययन में शामिल हुई महिलाओं ने इस बात पर आपत्ति जताई की उनके मेल पार्टनर सिर्फ 11 से 14 मिनट ही साथ दे पाते हैं और इस कारण उन्हें पूर्ण संतुष्टि नहीं मिल पाती है। इस शोध से ये बात भी पता चली कि पुरुष ये बात मानते हैं कि उम्र और अनुभव बढ़ने से सेक्स ड्राइव का समय बढ़ाने में भी मदद मिलती है


सेक्स के लिए महिलाओं का पसंदीदा समय
यौन संबंध बनाने के समय को लेकर महिलाओं और पुरुषों की पसंद में अंतर देखने को मिला। मर्दों को रात में संबंध बनाना अच्छा लगता है लेकिन महिलाएं इस समय थकान महसूस करती हैं इसलिए वो इस काम के लिए सुबह का समय पसंद करती हैं।

Hundreds Take Part in NUDE PHOTO Shoot for Female Empowerment in Spain

31.03.2019

The photo op was conducted during the Intramurs festival in Valencia, with the photographer in charge claiming that his goal was to show female “empowerment” and to draw “an analogy between the architectural construction and the reconstruction of the human being”.

About 1,300 participants of both sexes shed their clothes in broad daylight in the Spanish city of Valencia as part of a photo op staged by US photographer Spencer Tunick, who is best known throughout the world for organising large-scale nude shoots.

IF Magazine
@IfMagazinee
Thousands Strip-Naked Photoshoot in Spain For ” Woman Empowerment”
Read News- https://shankystuffzmedia.com/news/thousands-strip-naked-photoshoot-in-spain-for-woman-empowerment/ …#SpencerTunick #NudePhotography #Spain #intramurs #Valencia #ICFES #news

intramurs
@intramurs
Replying to @intramurs
#MotivacionSpencerTunickValencia #València #intramurs #VisitValencia #SpencerTunick #valènciarising #pelldelmediterrani @SpencerTunick ©SpencerTunick La cultura i el art formen part de la història i del individu.

According to the Daily Star, the photo op was conducted as part of the Intramurs festival, in an area cordoned off by police officer


At one point of the event, female participants stepped on their prone male counterparts in an apparent show of power, helping them to get up afterwards “in a display of kinship”, the newspaper adds.

The photographer himself claimed that he sought to show female “empowerment” and to draw “an analogy between the architectural construction and the reconstruction of the human being, of the change of minds and hearts”.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *