मनोरंजन

आप लोगों को शर्म नहीं आती

बिग बॅास 13 इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है। इस बार शो के अंदर कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की कमी नहीं है। शो को इस बार टीआरपी देने के लिए कई सारे कंटेस्टेंट शो के अंदर मौजूद हैं। खासकर शहनाज।

सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी दोस्ती तोड़ने के बाद शहनाज का बर्ताव उनके कई फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। यहां तक कि घर के अंदर उनकी हरकत देखकर शेफाली जरीवाला ने शहनाज को पंजाब की कैटरीना छोड़ राखी सावंत बुला दिया।


इसे लेकर शहनाज ने घर के अंदर बवाल किया। वहीं घर के बाहर राखी सावंत का गुस्सा फूट पड़ा है। राखी ने एक वीडियो जारी करके कहा कि वह ये सारी हरकत जरा भी सहने वालों में से नहीं हैं। यहां तक उन्होंने सलमान खान को भी इस मामले में खड़ा कर दिया है।


मैंने शहनाज और शेफाली के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है
राखी ने वीडियो शेयर करके कहा है कि आप लोग मुझे क्या समझते हो। मैंने शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल जैसे कंटेस्टेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है।


आप लोगों को शर्म नहीं आती
राखी आगे कहती हैं कि मैं इतनी बिजी रहती हूं कि आप लोग बिग बॅास में मेरा नाम खराब कर रहे हैं। आप लोगों को शर्म नहीं आती है।


ये क्या है सलमान खान
सलमान का नाम लेते हुए राखी सावंत कहती हैं कि सलमान खान, ये लोग मेरा नाम खराब कर रहे हैं बिग बॅास में। सलमान खान मुझे न्याय चाहिए। ये क्या है कि पंजाब की राखी सावंत। राखी सावंत तो हर जगह है। चीन, भूटान हर जगह एक राखी सावंत है।


बिग बॅास को एलिमिनेट
राखी शेफाली जरीवाला के लिए कहती हैं कि ये सब लोग मेरे पीछे हाथ धोकर क्यों पड़ गई हैं। वो कांटा लगा गर्ल तुझमें खुद इतना कांटा लगा हुआ है। मुझे इतना ट्रोल कर रही हो। बिग बॅास आकर मेरा इंटरव्यू लीजिए वरना मैं आपको एलिमिनेट कर दूंगी

क्या होगा गेम इसके आगे
बहरहाल, इस वक्त घर में शहनाज का साथ देते हुए पारस ने नया गेम खेला है। वहीं रश्मि देसाई और देवोलीना के आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला फिर से घर में टारगेट होते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *