मनोरंजन

न्यूड सीन देना होगा, घरवालों को कैसे बताऊं

राजकुमार राव की मेड इन चाइना दिवाली पर रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ये सभी जानते हैं कि राजकुमार राव ने अपना फिल्मी सफर बिनी किसी फिल्मी बैकअप के किया है। बीते कुछ सालों में अपनी फिल्मों से वाहवाही बटोरने वाले राजकुमार राव के लिए फिल्मों का सफर काफी मुश्किल रहा है। इसका खुलासा उन्होंने नेहा धूपिया के शो फिल्टर नेहा में किया है।

इस शो के सीजन 4 के दौरान राजकुमार राव ने न्यूड सीन करने को लेकर परिवार की प्रतिक्रिया बताई है। राजकुमार राव ने कहा कि एलएसडी से करियर की शुरुआत करना मेरे लिए सपने जैसा रहा है। डेब्यू के लिए सेलेक्ट होने के दो दिन बाद मुझे निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने कहा था कि न्यूड सीन देना होगा।

घरवालों को कैसे बताऊंगा
वह आगे कहते हैं कि मुझे उनकी बात सुनकर कुछ देर के लिए समझ नहीं आया। लेकिन फिर मैंने कहा कि ठीक है। ये मेरा काम है। अपने काम के लिए मैं कुछ भी करने के लिए तैयार था। बाद में मुझे अहसास हुआ कि घरवालो को ये कैसे बताऊंगा।


मैंने कहा नंगा होना पड़ेगा
मेरे घरवाले काफी कूल थे। उन्होंने मुझे कुछ नहीं कहा। मैंने उनसे कहा था कि फिल्म के आखिरी सीन में मुझे नंगा होना पड़ सकता है। वो ये सुनकर हैरान हो गए थे। इस बारे में मुझसे उन्होंने दोबारा बाद की। मैंने उन्हें बताया कि नंगा होना पड़ेगा लेकिन शायद सिर्फ पीठ दिखानी होगी।

मैं फिल्मी हीरो था गुंडा नहीं
वह आगे कहते हैं कि घरवालों ने मेरी बात सुनी। आगे से इस पर कभी भी मुझसे कोई बात नहीं की। मैं बचपन में पूरा फिल्मी बच्चा था। शैतान नहीं था। मैं हमेशा बाहर घूमता रहता। मेरी काफी लड़ाईयां होती थी। मैं फिल्मी हीरो था गुंडा नहीं। मैं हमेशा हीरो की तरह रहने की कोशिश करता था।


शाहरुख के कारण
शाहरुख के पोस्टर को देखकर राजकुमार को ऐसा लगता था कि वह भी बॅालीवुड का चेहरा बन सकते हैं। उनका मानना था कि अगर शाहरुख जैसे आउटसाइडर इंडस्ट्री में इस मुकाम तक पहुंच सकते हैं तो उनकी उम्मीद भी तो बनती है। इसी ख्वाहिश के साथ राजकुमार मुंबई चले आए।

लौटने का रास्ता नहीं
मुंबई आने के बाद कई संघर्ष के बाद एड और छोटे-मोटे किरदार के जरिए राजकुमार महीने के 1 लाख कमा लेते थे।लेकिन उनका हालत नहीं बदला। कई बार राजकुमार को अपने दोस्तों के साथ खाना शेयर करना पड़ा है। मुंबई आने के बाद उनके पास लौटने का रास्ता नहीं था।

 

अपनी इस एक आदत से छुटकारा पाना चाहती हैं नेहा धूपिया

अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने सेलेब्रिटी चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के चौथे सीजन के साथ वापस आ रही हैं और वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

शो के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, “मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात जो इस शो को इस तरह के दूसरे शोज से अलग बनाती है वह यह है कि जहां तक पॉडकास्ट की बात है तो हम इस गेम में थोड़ा आगे है। यह ऑडियो है, यह और अधिक अंतरंग है और मेरा मानना है कि जिस मात्रा में हम अपने मेहमानों पर रिसर्च करते हैं, उसे लेकर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है।”

नए सीजन के पहले एपिसोड का प्रसारण पिछले मंगलवार को हुआ था। इसमें शाहिद कपूर सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर थे। इस सीजन के अन्य मेहमानों के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, “कई मजेदार मेहमान हैं। हमने सीजन फोर की शुरुआत शाहिद के साथ की और अब राजकुमार (राव) आएंगे और उनके बाद मलाइका (अरोड़ा) आएंगी। इनके अलावा दलकीर सलमान, तापसी पन्नू, रफ्तार, सिद्धांत चतुर्वेदी सहित कई अन्य भी हैं।”

क्या उनमें कोई ऐसी पुरानी आदत हैं जिनसे वह छुटकारा पाना चाहती हैं? इसके जवाब में नेहा ने कहा, “अगर मुझे मेरे किसी एक आदत को फिल्टर करना पड़ा, मैं उन चीजों को लेकर भी चिंतित हो जाती हूं जो हुई भी नहीं हैं और मैं उनके बारे में ही सोचती रहती हूं। उम्मीद करती हूं कि मैं ऐसा करना बंद कर दूं। यह मेरे लिए अच्छा होगा।”

‘नो फिल्टर नेहा’ का प्रसारण हर मंगलवार को जियो सावन पर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *