उत्तर प्रदेश राज्य

हिंसा मे मारे गए मुस्लिम युवको के घर नही गए मंत्री, सवाल पूछा तो कहा- दंगा करने वालों के घर क्यों जाना चाहिए!

Wasim Akram Tyagi
@akramtyagi

हिंसा मे मारे गए मुस्लिम युवको के घर नही गए मंत्री, सवाल पूछा तो कहा- दंगा करने वालों के घर क्यों जाना चाहिए। मैं इस तंगदिल सरकार के तंगदिल मंत्री से सहमत हूं। लेकिन कुछ सवाल हैं, जिसकी कैबिनेट में इस तंगदिल इंसान ने मंत्री पद की शपथ ली है, उस पर दंगा भड़काने के दो दर्जन केस हैं।

ANI UP
@ANINewsUP

UP Minister Kapil Dev Agarwal in Bijnor on being asked why he did not meet families of two people who died during anti-CAA protests: Why will I visit homes of rioters? Why should I go there? Those rioting, how are they a part of the society? This is not a hindu-muslim issue.

Wasim Akram Tyagi
@akramtyagi

UP के मंत्री कपिल देव अग्रवाल बिजनौर जाकर उस हिंदू युवक से मिले जो CAA आंदोलन के दौरान घायल हुआ था। इस पर मेरे कई साथी पत्रकारो का कहना है कि मंत्री जी को मुस्लिम परिवारो से भी मिलना चाहिए था। सुनिए भाई साहब ये लोग इतने तंगदिल हैं कि शहीद मुस्लिम सैनिक के परिवारो से भी नही मिलते।

Wasim Akram Tyagi
@akramtyagi

योगी की पुलिस जिसे योगी वाहिनी कहा जाए तो ज्यादा ठीक रहेगा , उसी पुलिस का IPS अधिकारी अखिलेश नारायण NRC,CAA के खिलाफ आंदोलन कर रहे विशेष समुदाय के लोगों को पाकिस्तान जाने की सलाह देता है। उस अधिकारी को यह पता ही नहीं कि यह आंदोलन सिर्फ मुसलमानों का नही है।

Prashant Kanojia
@PJkanojia

ये चश्मा 1 लाख 60 हजार का है। ये सिर्फ देश का ग़रीब-फकीर लोग पहन सकते हैं। मोदी की सैलरी इतनी नहीं है कि वो ये चश्मा ख़रीद सकें। मुझे बस चिंता है कि कहीं प्रधानमंत्री पद पर भी ऊपर की कमाई होती है क्या?

Gurpreet Garry Walia
@_garrywalia

मुझे ये चश्मा खरीदना है

किसी को दाम और कंपनी पता है क्या ??

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *