देश

New India है : CAA समर्थक भगवाधारियों ने दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों के सामने किया हस्तमैथून और लगाये जय श्रीराम के नारे : वीडियो

दिल्ली के गार्गी कॉलेज के छात्रों ने आरोप लगाया है कि “पुरुषों” के एक बड़े समूह ने 6 फरवरी को कॉलेज के एक उत्सव के दौरान अपने कॉलेज परिसर में घुस गए और महिला छात्रों के साथ छेड़छाड़ और उत्पीड़न किया।

छात्रों ने कहा है कि पुरुषों, जो बाहरी थे, कॉलेज में घुस गए और छात्रों को मार डाला, उन्हें वॉशरूम में बंद कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

यह घटना 3-दिवसीय कॉलेज उत्सव ‘रेवेरी’ के दौरान हुई थी। छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में घुसने वाले बाहरी लोग पास में एक समर्थक CAA रैली में भाग ले रहे थे जब उन्होंने कॉलेज में प्रवेश किया और छात्रों को परेशान किया।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में जो अब वायरल हो गया है, गार्गी कॉलेज के छात्रों ने कहा है, “नशे में थे, मध्यम आयु वर्ग के पुरुष हमें परेशान कर रहे थे, हमारे साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और हस्तमैथुन कर रहे थे … मुझे पुरुषों के एक समूह ने तीन बार अंदर खींचा था। वह भीड़ और जब मैं चिल्लाया तो वे हंसे … “।

एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया है, “लड़कियों को ग्रॉप किया गया, वॉशरूम में बंद कर दिया गया, त्यौहार के दौरान पास के ग्रीन पार्क मेट्रो, बिल्ली-बुलाया, पूर्व संध्या को छेड़ा गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।”

अकाउंट ने आगे कहा, “पुरुष कथित तौर पर ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे, जिससे हमें लगता है कि उन्होंने ‘हिंदुत्व / बीजेपी’ की संबद्धता हासिल कर ली है। हम नहीं जानते कि यह कितना सच है, जो इस प्रकरण के गवाह हैं, जो आगे आने से डरते हैं। । “

गार्गी कॉलेज के अधिकारियों को एक पुलिस शिकायत दर्ज करना बाकी है और इंडियन एक्सप्रेस में एक रिपोर्ट के अनुसार, कार्यवाहक प्रिंसिपल प्रोमिला कुमार ने कहा, “यह कार्यक्रम अन्य डीयू कॉलेजों में पढ़ने वाले लड़कों के लिए खुला था। हमारे पास कैंपस, और स्टाफ पर पुलिस, कमांडो और बाउंसर थे। ड्यूटी पर भी था। कैंपस में एक अखाड़ा था जिसका मतलब केवल लड़कियों के लिए था। अगर वे बाहर होते तो यह उनकी निजी पसंद होती। “

इस बीच, गुमनामी का अनुरोध करने वाले एक छात्र ने आईएएनएस को बताया, “मैं छेड़छाड़ के आरोपों की पुष्टि नहीं कर सकता लेकिन नशे में धुत लोगों के एक बड़े समूह ने छात्रों को अंदर और बाहर गिरा दिया था।”

छात्र ने कहा, “हम चर्चा करेंगे और विरोध करेंगे।”

Khushnuma Parveen
@KhushnumaTweet
6 फरवरी को गार्गी काॅलेज में CAA समर्थकों द्वारा नीचता की हद पार करते हुए छात्राओं के सामने हस्तमैथुन कर उनका यौन उत्पीड़न किया। इस घिनौने काण्ड से साबित कर दिया कि CAA का समर्थन करने वाले मानसिक रोगी हैं ।

Sanjay Singh AAP
@SanjayAzadSln
ये देश की राजधानी दिल्ली का गार्गी कॉलेज यहाँ पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी अभद्रता अश्लीलता की घटनायें सुनकर आप हैरान हो जायेंगे दिल्ली पुलिस वहाँ मूकदर्शक बनी रही अमित शाह जी क्या यही है आपका बेटी बचाओ अभियान


Angad Singh Kaler
@Angad93265439
@KapilMishra_IND
तेरी जैसी मानसिकता वालों ने कल “जय श्रीराम” के उद्घोष को कलंकित करके गार्गी काॅलेज में घुसकर लड़कियों के सामने हस्तमैथुन किया और छेड़छाड़ कर बद्तमिजी करी।
तेरे जैसे लोग हिन्दू धर्म के नाम पर कलंक हैं, धब्बा हैं, कैंसर हैं।


Priyanka Jha
@JhaPriyankha
गार्गी कॉलेज में जो कुछ हुआ वो शिक्षण संस्थानों के साथ मात्र एक संयोग नही बल्कि एक प्रयोग था…!!
शिक्षण संस्थानों में घुसकर
छात्राओं के सामने हस्तमैथुन करना…..साथ ही साथ जय श्रीराम के नारे लगाना…
टॉयलेट में जाकर बदतमीज़ी करना…
यही सब अगर #हिंदुत्व है तो

Manish kumar Verma
@KumarSoyat
दिल्ली के,गार्गी कॉलेज में घुसे भगवाधारियों ने लड़कियों के सामने किया हस्तमैथून
और लगाये जय श्रीराम के नारे।

फेकुआ के राज मे महिलाओ और लङकीयो कि इज्जत तार तार हो रहा है

और फेकुआ है कि बस मुह खोलता है और गोबर कर देता है

New India है देख लो अंध भक्तों.
केसे सौप दे देश..


संजीव
गार्गी गर्ल्स कॉलेज दिल्ली नागरिक संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकालते हुए घुसे भाजपाई और लड़कियों को दिखाकर करने लगे हस्तमैथुन देश की जनता आपकी बेटी को यह कैसा लगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *