देश

@कोरोना डर से पति-पत्नी ने की आत्महत्या!

Sagar PaRvez 

=========
पति-पत्नी ने @कोरोना डर से की आत्महत्या, पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, सुसाइड नोट में लिखा “हमारी तबियत ठीक नहीं है, शक है कोरोना है

आंध्र प्रदेश: कोरोना वायरस के चलते भारत समेत पूरी दुनिया सकते में है, विश्व के ज्यादातर देशों ने लॉकडाउन कर दिया है. भारत में भी 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. देश में डॉक्टरों, नर्सों की टीम 12-12 घंटे काम कर रही है. सरकार बार-बार लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रही है, लेकिन लॉकडाउन के बाद भी लगातार बढ़ते मामलों की वजह से आम लोगों के मन में कोरोना का खौफ बैठ गया है.

लोग इस वायरस से घबरा रहे हैं. आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के राजमंड्री में पति और पत्नी दोनों ने मिलकर आत्महत्या कर ली. उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है, “हमारी तबियत ठीक नहीं है, शक है कि हम कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. हम अपने जिंदगी से परेशान हैं. इसीलिए हम आत्महत्या करने जा रहे हैं. हमारी मौत के पीछे कोई जिम्मेदार नहीं है.

राजमंड्री के रहने वाला व्यक्ति सतीश (40), जो पेशे से ऑटो ड्राइवर था और उसकी पत्नी वेंकट लक्ष्मी (35) ने एक सुनसान जगह जाकर खुदपर पेट्रोल चिढ़क कर आग लगा ली. पुलिस को घटनास्थल में सुसाइड नोट और पेट्रोल की बोतल मिली है. पुलिस संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है.

वहीं उनके करीबी लोगों का कहना है कि वे आर्थिक परेशानी झेल रहे थे, उसको पिछले कई दिनों से शारीरिक परेशानी थी. शायद इसलिए उन्होंने सुसाइड नोट कोरोना लिख दिया होगा.

वहीं इससे पहले पंजाब के एक शख्स ने कोरोना के डर से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर जान गंवा दी थी,

जिसकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.
18 मार्च को एयरपोर्ट अथॉरिटीज ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था, जिसके बाद उसने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

वहीं उप्र-हापुड़ के सुशील ने आत्महत्या कर ली थी, कई दिन से गला व तबीयत खराब थी
कुछ वर्षों से हापुड़ के पिलखुवा में ही अपने परिवार के साथ रहकर सैलून का काम करता था

जिसकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *