उत्तर प्रदेश राज्य

शाहजहांपुर : पीट-पीटकर मारा डाला रामगोपाल कश्यप : पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट!

शाहजहांपुर।पत्नी से विवाद की सूचना पर पहुंचे ससुराल वालों ने शनिवार रात युवक को पीटकर अधमरा कर दिया। रविवार सुबह जब युवक उठा नहीं तो परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

खुदागंज थाना क्षेत्र के गांव मवैया के मजरा नौगवां निवासी 35 वर्षीय रामगोपाल कश्यप की शादी 12 वर्ष पहले गांव सथरापुर निवासी मुरली कश्यप की बेटी बबली देवी से हुई थी। कोई संतान न होने के कारण रामगोपाल और बबली में आए दिन झगड़ा होता था। रामगोपाल फेरी लगाकर गजक बेचता था और कभी-कभी शराब भी पी लेता था। भाई बुधपाल के मुताबिक रामगोपाल शनिवार शाम घर पहुंचा तो नशे में था। इसको लेकर पत्नी बबली से उसका झगड़ा हो गया।

बबली ने मायके वालों को फोन कर दिया। रात करीब नौ बजे ससुर मुरली अपने भाई भूरे, बेटे सुनील और दामाद अमरपाल के साथ पहुंचे। आरोप है कि इन लोगों ने रामगोपाल को लात-घूंसों और बेल्ट से जमकर पीटा। भाई नेत्रपाल बचाने गया तो उसे भी बेल्टों से पीटा।

बाद में पुलिस के सामने ही मुरली अपनी बेटी बबली को लेकर चला गया। रामगोपाल भी चुपचाप कमरे में लेटा रहा। रविवार सुबह देर तक रामगोपाल नहीं उठा तो वह बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट
इस मामले में मृतक के भाई बुधपाल की ओर से रामगोपाल के ससुर, चचिया ससुर, साले और साढ़ू के खिलाफ थाना खुदागंज में तहरीर दी है। मगर पुलिस ने बीमारी से मौत होने की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Demo pic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *