उत्तर प्रदेश राज्य

CAA समर्थक, मोदी भक्त, मनुस्मृति का वाहक भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर के ख़िलाफ़ दलित महिला से छेड़छाड़ करने की FIR दर्ज

मथुरा
वृंदावन के भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर और उनके भाई समेत छह के खिलाफ संगीन धाराओं में दर्ज हुए मुकदमे के मामले में घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने मंगवाई हैं। सोमवार को हाईवे पुलिस अनुसूचित जाति की महिला के बयान भी दर्ज करेगी। भागवताचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज होते ही खलबली मच गई है।

थाना हाईवे क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले अनुसूचित जाति के परिवार को बीती 24 फरवरी को घर में घुसकर मारापीटा गया। गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देकर महिला से छेड़खानी भी की गई। पीड़ित की सूचना पर हाईवे पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग गए।

पीड़ित की तहरीर पर 27 फरवरी को वृंदावन के शांति सेवा धाम के मुख्य ट्रस्टी और भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर, भाई विजय शर्मा, गजेंद्र, श्यामसुंदर, अमित और धर्मेंद्र के खिलाफ थाना हाईवे में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इस मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी कर रहे हैं। सीओ रिफाइनरी वरुण कुमार ने बताया कि वारदात स्थल के सीसीटीवी फुटेज मंगवाए गए हैं। सोमवार को पीड़ित की पत्नी के बयान लिए जाएंगे। विवेचना के सारे सुबूत एकत्रित होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Devkinandan Thakur Ji
@DN_Thakur_Ji
Shri Devki Nandan Thakur Ji is a orator of Bhagwat Katha & Spiritual Leader. Honoured with Honorary Doctorate for Peace Ambassador,ShantiDoot, Dharm Ratan etc.

Dr Monika Singh
@DrMonikaSingh_
एक और बाबा आया रडार पर

देवकीनंदन ने दलित महिला के साथ किया छेड़छाड़। यही देवकीनंदन 4 दिन पहले बोल रहा था CAA बापिस नही होने देंगे चाहे कुछ भी हो।

प्रवचन की आड़ में ये क्या धंधा चला रहा था ये
बहुत बड़ा घमंडी है ये
हैशटैग चलाएं- #ArrestDevkinandanThakur

Sonam Singh
@sonamSi93
देवकीनन्दन ठाकुर इसने एक दलित महिला के सांथ दरिंदगी की है वृंदावन के थाना हाईवे क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला के घर में घुसकर मारापीटा गया । गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देकर महिला से छेड़खानी भी की गई, पुलिस लीपा-पोती में लगी है।।
#ArrestDevkinandanThakur

Suraj Kumar Bauddh
@SurajKrBauddh

मनुस्मृति का वाहक देवकीनंदन ठाकुर के खिलाफ मथुरा (Mathura) के हाईवे थाने में घर में घुसकर मारपीट करने और महिला से छेड़छाड़ करने की FIR दर्ज।
अब इसे बचाने आ जाओ भाजपाइयों…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *