देश

अरब महिलाओं पर अपमानजनक ट्वीट करना बीजेपी सांसद को पड़ा भारी : सांसद तेजस्वी सूर्या ने अपना नफ़रती ट्वीट डिलीट कर दिया है!

Shamsher Ali Khan
==============
UAE राजकुमारी “प्रिंसेज हेंड अल कस्सीमी” अंततः भक्तों की भाषा मे समझाया है कि
“हमारे मुल्क में रहते हैं और मुस्लिमों के ख़िलाफ़ टिप्पणी करते हैं
अब ऐसों को निकाल बाहर फेंका जाएगा “

लोग शॉक्ड होकर पूछ रहे हैं कि अरबी अचानक फ्रंट फुट पर कैसे आ गए ……… तो भाई थोड़ा अपने अगल बगल झांकने की ज़रूरत है कि जब मुरादाबाद ईदगाह मसकेयर हुआ था और अरब ने बतौर पनिशमेंट इंडिया का तेल सब्सिडी न देने का फैसला लिया था, हमारे अगल बगल से ही एक वफद जाकर बोला था कि सब चंगा सी ।

हमेशा यही होता आया और आगे भी होता रहता
जब खुद हमारे बीच से डेलिगेशन पूरी दुनिया को सहलाते रहे हैं तो इंटरनेशनल कम्युनिटी हमारे ज़ुल्म पर क्यों तवज़्ज़ो देती ।

Dilip Mandal
@Profdilipmandal
बधाई!!! बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने अपना नफरती ट्वीट डिलीट कर दिया है। लेकिन उन्हें तमाम महिलाओं से और जिस देश का अपमान उन्होंने किया है, उनसे माफी माँगनी चाहिए।
लोकसभा अध्यक्ष को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

यह तो CAA और NRC को लेकर जो जामिया AMU स्टूडेंट्स और दीगर एक्टिविस्ट नौजवानों के प्रोटेस्ट्स को आम जन समर्थन मिला है
और सोशल मीडिया वारियर्स ने फ़ासीवाद के बदनुमा चेहरे को पूरी कन्सन्ट्रेशन के साथ ट्विटर पर दुनिया और अरब के सामने बेनक़ाब किया है ।
और कोरोना में इस्लामोफोबिया को लगातार दुनिया से रु बरु करा रहे हैं उसके बाद खाड़ी के सहाफि और एक्टिविस्ट सरगर्म हुए हैं ।
दुआ दीजिये सोशल प्लेटफार्म को वरना आम मुसलमानों की आवाज़ हमेशा की तरह दबा दी जाती और हम आप हमेशा की तरह अरब अवाम को कोस रहे होते कि यह बिल्कुल बेहिस हैं ।
जबकि कमी हमारे बीच थी ।

अब करना यह है कि मुसलमानों पर गवर्नमेंट या शोशल लेवल पर छोटे से छोटे परसिक्यूशन से रिलेटेड न्यूज़ लिंक को अरब के तमाम एक्टिविस्टों और सहाफियों को टैग करके सूचनाओं को देते रहना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *