देश

कोरोना संकट : सर्वदलीय बैठक से पहले मोदी की अनेक नेताओं से बातचीत

भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनेक दलों के नेताओं से वार्ता की है।

उन्होंने ने सर्वदलीय बैठक से पहले सभी राजनीतिक दलों के साथ चर्चा की। नरेंद्र मोदी ने रविवार को दो पूर्व राष्ट्रपतियों और दो पूर्व प्रधानमंत्रियों के अलावा विपक्ष के कई बड़े नेताओं से कोरोना वायरस संकट पर चर्चा की।

नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग के बीच पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, एचडी देवगौड़ा से फोन पर बात की है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी बात की है।

नरेन्द्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी, बीजद चीफ नवीन पटनायक, अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल के अलावा दक्षिण भारत के बड़े नेताओं के. चंद्रशेखर राव और एम के स्टालिन से भी चर्चा की है।

ज्ञात रहे कि कोरोना संकट से निपटने की रणनीति बनाने के लिए नरेंद्र मोदी ने 8 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। मोदी संसद में विभिन्न पार्टियों के नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा संवाद करेंगे। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे सदन में उन विभिन्न पार्टियों के नेताओं से बातचीत करेंगे जिनके लोकसभा और राज्यसभा में 5 या इससे अधिक सदस्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *