देश

नहले पे दहला : उद्धव ठाकरे ने बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर आदित्य नाथ योगी को फ़ोन कर हालात पर बात की

नहले पे दहला इसी को कहते हैं, पालघर में साधुओं की हत्या पर गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री ने महतराष्ट्रा के मुख्यमंत्री से फ़ोन कर साधुओं की हत्या पर चिंता जताई थी, आज उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी को फ़ोन कर हालात पर बात की है।

इनपुट : ट्विटर से

Prof.Madhu Patil
@MadhuPatil836
सलाम CM उध्दव जी…

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर उद्धव का योगी को फोन, कहा- हमारी तरह लें कड़ा एक्शन

Dilip Mandal
@Profdilipmandal
कविता का नाम- संघ का तंत्र

पहला आदमी हत्या की योजना बनाता है
दुसरा आदमी हत्या करता है,
तीसरा कहता है- उन्हें नहीं मुझे मारो,
चौथा- शोक सभा करता है
और फिर चारो मिलकर
अगली हत्या की योजना बनाते हैं.
Quote Tweet

Press Trust of India
@PTI_News
BJP chief J P Nadda asks party’s UP unit to take action against MLA Suresh Tewari for his remarks allegedly targetting Muslims: Party sources

Srivatsa
@srivatsayb
Brutal killing of two sadhus in UP’s Bulandshahr inside a temple premises is shocking

Cops suspect a drug addict to have committed the crime

How can such murders happen? That too during a lockdown!

CM Adityanath can’t control crime & protect lives. He must resign. #UPJungleRaj

Neha Chauhan
@nehajoychauhan
A fascist doesn’t pick your flag for your benefit.
A fascist picks your flag for his own benefit.
#हिन्दू_विरोधी_भाजपा

kiran rajput
@kiranra16479443
माननीय राष्ट्रपति महोदय मेरे पिता (जो की एक मजदूर थे ) की हत्या हुई है और हत्यारो को बचने के लिए गोविंदपुरा ठाणे की पुलिस द्वारा हत्या रिपोर्ट गलत दर्ज की गयी है कृपया रिपोर्ट सही कराने का कष्ट करे हमारा पूरा परिवार घायल है क्या गरीब के लिए कोई न्याय नहीं है ?

Wasim Akram Tyagi
@WasimAkramTyagi
आज जिस तरह का शासनादेश UP मे जारी हुआ है, यह 19वीं सदी के अमेरिका के वेस्टकोर्ट की याद दिलाता है। वहां Hindoos के खिलाफ ऐसा ही प्रोपेगेंडा चला था कि ये लोग बीमारी फैलाते हैं, इन्हें छूने से दिमाग़ी बुखार हो जाता है। और फिर वही हुआ जो स्टेट की मंशा थी, Hindoos का जनसंहार हुआ।

Wasim Akram Tyagi
@WasimAkramTyagi
· 23m
तब्लीग़ी जमात के बहाने मुस्लिमो का समाजिक बहिष्कार करने का ऐजेंडा परवान चढ रहा है? अगर ऐसा नही है तो शासनादेश मे तब्लीगी जमात/जमाती का काॅलम क्यो दिया गया है? क्या यह माना जाए कि सरकार अपनी नाकामी का ठीकरा जमातियो के सर फोड़ना चाहती है? क्या यह भारत को म्यांमार बनाने की योजनि है?

I.P. Singh
@IPSinghSp
दो साधुओं जगनदास और सेवादास की गला रेत ला उत्तरप्रदेश में निर्मम हत्या कर दी गयी। काश आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होते। उनसे अपराधी थर थर काँपते और सभी साधू संत सुरक्षित रह पाते।

डिस्क्लेमर : इस आलेख/post/twites में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. लेख सोशल मीडिया फेसबुक पर वायरल है, इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति तीसरी जंग हिंदी उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार तीसरी जंग हिंदी के नहीं हैं, तथा तीसरी जंग हिंदी उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *