उत्तर प्रदेश राज्य

बदायूँ : हिन्दू मुस्लिम एकता समाजिक समिति समिति के प्रदेश सचिव आसिफ़ सैफ़ी सैनिटाइज़र का कराया छिड़काव

हिन्दू मुस्लिम एकता समाजिक समिति रजि० 48302015
(बदायूँ शेखुपुर) | विधान सभा में सोमवार को नालियों की सफाई करवाई। आसिफ सैफी ने बताया चार हजार आठ सौ लीटर पानी में सैनिटाइजर मिलाकर छिड़काव करवाया।और राउंड पर रहे प्रशासन की गाड़ियों समेत चौकी तक भी सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। ताकि संक्रमण रोका जा सके।

लोगों को मास्क लगाने और घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी। उपाध्यक्ष अनीस सैफी, प्रदेश सचिव आसिफ सैफी ने बताया लोगों को रोज जागरूक कर रहे हैं। लोग जागरुक भी हो रहे हैं । साथी आसिफ सैफी ने बताया की कोरोना एक घातक बीमारी है ।इससे बचने के लिए आपको साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना पड़ेगा ।इससे बचाव के भिन्न तरीके हैं, एक बात सर्व समाज के लिए याद रखना होगी कि आपके गली मोहल्ले यह कस्बे में कोई भी व्यक्ति बाहर से आए तो उसकी सूचना अपनी मोहल्ले की आशा या 112 नंबर पुलिस कंट्रोल रूम को तुरंत दें या फिर स्वास्थ्य विभाग के लिए भी सूचना दे सकते हैं ताकि उनका चेकअप हो सके।


आसिफ सैफी ने बताया की ऑल इंडिया जमात ए सलमानी के जिला उपाध्यक्ष शाकिर अली सलमानी ने कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव कराने में संपूर्ण सहयोग दिया है इसके चलते ही शेखुपुर विधानसभा में दोपहर बाद कीटनाशक दवाइयों का भी छिड़काव किया गया इसके लिए आसिफ सैफी ने ऑल इंडिया जमात ए सलमानी टीम को हर्ष जताते हुए धन्यवाद किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *