देश

बौद्धिक आतंकी अर्णब : सांड खुले में घूम रहा है!

Sagar PaRvez‎ 

=================
बौद्धिक आतंकी अर्णब पर अलका लाम्बा की टिप्पणी, कहा- खुले में घूम रहा सांड…


नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ लाइव टीवी पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर रिपब्लिक टीवी के विवादित संपादक अर्णब गोस्वामी पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। कांग्रेसी जगह-जगह पर एफआईआर दर्ज करा रहे हैं।

मामले पर वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व आप नेता आशुतोष ने अपनी राय दी है। उन्होंने लिखा कि- मैं नहीं चाहता कि अर्णब गिरफ्तार हो लेकिन पत्रकारिता की आड़ में जो नफरत फैलायी जा रही है, लोगों की छवि खराब की जा रही है, क्या वो सही है, क्या ये चलता रहे?

आशुतोष की टिप्पणी पर कांग्रेस नेता अल्का लाम्बा ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने लिखा- खुले में घूम रहा साँड अगर किसी को नुक़सान पहुँचा सकता है तो उस साँड को खूँटी से बाँध देने में ही सबकी भलाई है..

 

डिस्क्लेमर : इस आलेख/post/twites में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. लेख सोशल मीडिया फेसबुक पर वायरल है, इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति तीसरी जंग हिंदी उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार तीसरी जंग हिंदी के नहीं हैं, तथा तीसरी जंग हिंदी उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *