मनोरंजन

टीवी कलाकार प्रेक्षा मेहता ने अपने घर में की आत्महत्या

टीवी कलाकार प्रेक्षा मेहता ने मध्य प्रदेश के इंदौर में बजरंग नगर स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। उन्होंने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात अपने घर में फांसी लगा ली। प्रेक्षा मेहता मुंबई में रहती थीं और वह लॉकडाउन शुरू होने के पहले ही अपने घर इंदौर लौटी थीं। प्रेक्षा मेहता ने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल के कई प्रोग्राम में अभिनय किया था। परिवार का कहना है काम बंद होने के कारण प्रेक्षा तनाव में थीं।


हालांकि, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन, परिवार के लोगों का कहना है कि प्रेक्षा मेहता को लॉकडाउन में काम नहीं मिल रहा था। इसी निराशा में उन्होंने अपने आप को खत्म कर लिया। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सुसाइड से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटस अपडेट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना”

प्रेक्षा के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि लॉकडाउन होने के कारण प्रेक्षा घर आ गई थी। मुम्बई में जिस तरह कोरोना को प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, उसे आशंका थी कि लंबे समय तक काम नही मिलेगा। इसी डिप्रेशन में आकर उसने यह कदम उठाया। टीवी सीरियल के अलावा प्रेक्षा थिएटर के लिए भी काम करती थी।

 

प्रेक्षा के पारिवारिक सूत्रों का कहना है लॉकडाउन होने के कारण वो मुंबई से इंदौर लौट आयी थी। मुम्बई में जिस तरह कोरोना बढ़ता जा रहा है और लगातार लॉकडाउन होने के कारण उन्हें लगने लगा था कि अब लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा. इसलिए डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया। प्रेक्षा मेहता ने टीवी में अपना कॅरियर बनाना चाहा इसीलिये वह इंदौर से मुंबई शिफ्ट हो गईं। अपनी मेहनत के बल पर कई टीवी सीरियल में उन्होंने काम किया, लेकिन शायद लॉकडाउन का दर्द वह झेल नहींं पायीं। हालांकि घटना स्थल का पुलिस ने निरीक्षण किया लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए सुसाइड का कोई पुख्ता कारण अभी नहीं पता चला है।

हालांकि घटना स्थल का पुलिस ने निरीक्षण किया लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए सुसाइड का कोई पुख्ता कारण अभी नहीं पता चला है। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि, कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग फिलहाल पूरी तरह से बंद है। प्रेक्षा मेहता जैसी कई लड़कियां है जिन्हें काम की चिंता है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *