उत्तर प्रदेश राज्य

मेरठ : सिपाही विजय गौड़ ने की आत्महत्या, कहा- नौकरीपेशा लड़की से कभी शादी मत करना : वीडियो

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने से पहले सिपाही विजय गौड़ (constable vijay gaud) ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें उसने अपनी पत्नी, ससुराल वालों और खतौली थाना इंचार्ज को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मृतक विजय गौड़ 2005 का सिपाही बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में सिपाही कहता है कि वह अपनी पत्नी, अपने ससुरालवालों से प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर रहा है, क्योंकि जीने की अब कोई चाह नहीं रही। मेरी मौत का कारण मेरी पत्नी और मेरे ससुराल वाले हैं। सिपाही यह भी कहता है कि अगर उसकी मौत हो जाती है तो इसका पूरा श्रेय मेरी पत्नी और मेरे ससुरालवालों को जाता है।

यही नहीं, सिपाही यह भी कहता है मेरी मौत के बाद मेरी बीवी को न तो एक रुपया देना और न ही नौकरी देना। अगर देना है तो मेरे परिवार, मेरी दीदी, मेरा भाई, मेरे पापा को दे देना। क्योंकि मेरे ससुराल वालों ने और मेरी बीवी ने मेरी बहुत बेइज्जती की है। इसमें खतौली थाना इंचार्ज भी जिम्मेदार हैं, जिन्होंने मेरी बहुत बेइज्जती की।

वायरल वीडियो में सिपाही कहता है कि ये वीडियो मैं पूरे होशो-हवास में वायरल कर रहा हूं…ये चीज याद रखना। थाना इंचार्ज खतौली जिसने मेरी बहुत बेइज्जती की…मेरी एक चीज नहीं सुनी। मुझे डांटा, मुझे प्रताड़ित किया, मुझे बेइज्जत किया…जबकि वो कुछ नहीं जानते फिर भी बेइज्जत किया मुझे…इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

वीडियो के अंत में सिपाही हाथ जोड़कर और रोते हुए कहता है कि नौकरी वाली बीवी से कोई शादी न करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *