मनोरंजन

लॉकडाउन की वजह से डिप्रेस होकर अभिनेता मनमीत ने की ख़ुदकशी!

कोरोना वायरस की वजह से भारत भर में लागू हुए लॉकडाउन से अवसाद बढ़ने की खबरें तो बहुत दिन से आ रही हैं। लेकिन, अब इस लोग इस अवसाद का शिकार होना भी शुरू हो गए हैं। नवी मुंबई के खारघर इलाके से खबर है कि किराए के फ्लैट में रहने वाले टीवी कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन की वजह से डिप्रेस होकर खुद की जान ले ली है। 32 वर्षीय यह अभिनेता अपनी पत्नी के साथ छोटे से फ्लैट में भाड़े पर रहता था।

देश में लॉकडाउन लागू होने की वजह से सभी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद है। मनमीत एक संघर्षशील अभिनेता थे। वह अपने सपरिवार जीवन यापन के लिए टीवी धारावाहिकों में छोटे-मोटे किरदार किया करते थे। शूटिंग बंद हो जाने के बाद उनकी जीविका चलने के सभी रास्ते बंद हो गए थे। वह पहले से ही कर्ज में डूबे हुए थे और इस लॉकडाउन ने उन्हें आर्थिक रूप से और ज्यादा तंग बना दिया था। परेशान होकर उन्होंने बीते शुक्रवार को देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मनमीत के खास दोस्त और निर्माता मनजीत सिंह राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया, ‘मनमीत पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। इस लॉकडाउन के चलते काम बंद हो जाने से उनकी न तो किसी तरह की कोई कमाई हो रही थी और ना ही वह लोगों से उधार लिए गए पैसे वापस कर पा रहे थे। इसी से परेशान होकर उन्होंने यह है कदम उठाया।’

मनमीत टीवी के शो ‘आदत से मजबूर’ और ‘कुलदीपक’ में काम करने के लिए जाने जाते थे। उनके दोस्त मनजीत ने बताया कि वह एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे, साथ ही एक एक्टिंग स्कूल में  भी पढ़ाते थे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से सब तबाह हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *