खेल

अमेरिका की गोल्फ़र पेज स्पिरनाक की न्यूड फ़ोटो, लीक

अकसर प्यार में कई लोग सबकुछ भूलकर ऐसी गलतियां करते हैं, जिसका उन्हें जिंदगी भर पछतावा होता है. कुछ ऐसा ही पछतावा अमेरिका की प्रोफेशनल गोल्फर पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) को भी होता है. पेज स्पिरनाक ने एक ऐसी गलती कर दी थी, जिसके बाद उनका जीना दुश्वार हो गया.

दरअसल अमेरिकी प्रोफेशनल गोल्फर पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) की एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद उन्हें कई भद्दे मैसेज मिलने शुरू हो गए थे.


पेज स्पिरनाक ने खुलासा किया कि उनकी ये फोटो उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने लीक की थी. दरअसल अमेरिकी प्रोफेशनल गोल्फर पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) की एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद उन्हें कई भद्दे मैसेज मिलने शुरू हो गए थे.

दरअसल अमेरिकी प्रोफेशनल गोल्फर पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) की एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद उन्हें कई भद्दे मैसेज मिलने शुरू हो गए थे.

पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) ने द सन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ये फोटो अपने बॉयफ्रेंड को भेजी थी लेकिन ब्रेकअप के बाद उसने उनकी न्यूड फोटो अपने दोस्तों को भेज दी और देखते ही देखते ये इंटरनेट और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) ने द सन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ये फोटो अपने बॉयफ्रेंड को भेजी थी लेकिन ब्रेकअप के बाद उसने उनकी न्यूड फोटो अपने दोस्तों को भेज दी और देखते ही देखते ये इंटरनेट और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई.

स्पिरनाक (Paige Spiranac) ने बताया कि उन्होंने जब उनकी न्यूड फोटो लीक करने के बारे में अपने एक्स बॉयफ्रेंड से पूछा तो उसने मुझे गाली दी और मुझे कहा कि तुम इसी की हकदार थी. स्पिरनाक ने बताया कि एक्स बॉयफ्रेंड को अपनी करनी पर कोई पछतावा नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *