उत्तर प्रदेश राज्य

इस तस्वीर में योगी आदित्यनाथ जिस पुजारी के पास हैं वह कोरोना पोज़िटिव है!

Shamsher Ali Khan
================

एक खबर आयोध्या से आ रही है. राम मंदिर के मुख्य पुजारी कोरोना पोजिटिव पाये गये हैं. इतना ही नहीं मंदिर सुरक्षा में लगे 16 जवान के भी पोजिटिव होने से हाहाकरा मच गया है.


पांच दिन पहले ही मुख्यमंत्री आदित्यनाथ सिंह वहां जायजा लेने गये थे और पुजारी से मिले थे. अभी आदित्यनाथ के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि वह पोजिटिव हैं या निगेटिव.


लेकिन इस तस्वीर में देखिए कि आदित्यनाथ जिन पुजारी के पास हैं वही पोजिटिव हैं. तो आदित्यनाथ की फौरन जांच होनी चाहिए. ( फोटो एनडीटीवी)

5 अगस्त को निर्माण शुरू होने का समारोह है.

मोदी इसमें शिरकत करने वाले हैं.

अब जरा चीजों को कानूनी और नैतिक नजरिये से देखिए-

अप्रैल में देश जलाऊ मीडिया ने गलाफाड़ फाड़ कर मौलाना शाद और मरकज के खिलाफ जहर उगला था. पूरे देश में मरकज के नाम पर मुसलमानों पर निशाना साधने का उपाय खोज निकाला गया था. यहां बिहार में तो जदयू में भाजपाई एजेंट अजय आलोक नामक सिरफिरे ने मरकज के लोगों को शूट ऐट साइट करने की सलाह दे दी थी.

अब उस सिरफिरे अजय आलोक को खोजिए. देश जलाऊ टीवी ऐंकरों से पूछिए. भाजपाई प्रवक्ताओं को फोन घुमाइए और पूछिए कि मंदिर निर्माण के नाम पर थोक भाव में कोरोना फैलाने वालों के साथ क्या सुलूक किया जाये.

रही बात कानूनी पक्ष की तो इसे भी समझिए- गृहमंत्रालय ने पूरे देश में लाकडाउन 3 का ऐलान करते हुए कल ही घोषणा की है कि धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक समारोहों पर पूरी तरह पाबंदी होगी.

तो अयोध्या में प्रस्तावित समारोह कैसे होगा?

डिस्क्लेमर : इस आलेख/post/twites में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. लेख सोशल मीडिया फेसबुक पर वायरल है, इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति तीसरी जंग हिंदी उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार तीसरी जंग हिंदी के नहीं हैं, तथा तीसरी जंग हिंदी उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *