बिहार राज्य

गिरिराज सिंह के जुआरी मोदी

Sagar PaRvez
==================
भाजपा नेता गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में, ट्वीट कर मोदी को बताया जुआरी
बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह अपने विवादित बयान बाजी के चलते हमेशा से ही चर्चाओं में रहे हैं। इस बार गिरिराज सिंह ने अपने टीव्टर हैण्डल से प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को जुआरी बताया है। ऐसा उन्होने राहुल गांधी पर एक तस्वीर के जरिये निशाना साधते हुये कहा था , लेकिन उनके द्वारा खेला गया दाव खुद उनपर ही उलटा पड़ गया।

गौरतलब है कि पहले भी कई बार गिरिराज सिंह की जुबान मोदी के खिलाफ फिसल चुकी है।
इससे पूर्व उन्होने अपने एक बयान में कहा था कि, ‘‘जब से मोदी की सरकार बनी है तब से मोदी ने हमेशा से ही आतंकवाद का समर्थन किया है और ऐसा करके मोदी ने भारतीय सेना को गाली दी है‘‘

बता दें गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के फूल चैक के पास एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये कहा था कि, ‘‘प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी भगवान के अवतार हैं‘‘ उस समय भी उनके इस बयान ने एक और नये विवाद को जन्म दिया था। गिरिराज सिंह ने कहा था कि भारतवासियों और भारत माता को जो आंख उठाकर देखेगा, उसकी आंखे निकाल दी जाएंगी, गिरिराज सिंह ने मोदी का नाम लिये बगैर उन्हे भगवान का अवतार बताया था।

Vikas Pokhariyal
@VikasPokhariya4
इस बार मेरे मतानुसार बिहार का मुख्यमन्त्री चेहरा हमारे आदरणीय एवं हिंदू हृदय सम्राट श्रीमान गिरिराज सिंह जी दादा को बनाना चाहिये आपका क्या मत है। दादा आपका आर्शिवाद एवं प्यार एसे ही आजीवन बना रहे।


MD
@Troll_ziddiii
राहुल गांधी को घेरने के चक्कर में
मोदी बताया जुवारी
नेता गिरिराज सिंह
सस्ती भांग का कमाल Winking face with tongueFace with tears of joyRolling on the floor laughing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *