बिहार राज्य

बिहार में #BJP के नेताओं पर कोरोना वायरस का क़हर बरस रहा है : अब बीजेपी के अध्यक्ष भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए!

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर कोरोनावायरस का लगातार कहर बरस रहा है. अब बुधवार को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. उनके परिवार के कुछ और लोगों के भी संक्रमित होने की खबर है. फ़िलहाल बीजेपी अध्यक्ष बेतिया में हैं. माना जा रहा हैं कि डॉक्टर जायसवाल भी पार्टी कार्यालय में पिछले हफ़्ते बैठकों के दौर के दौरान ही संक्रमित हुए. इसके पहले अभी मंगलवार को ही बीजेपी के पटना ऑफिस में 25 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

इस बीच विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव राज्य में कोरोना के बढ़ते कहर को लेकर नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. तेजस्वी ने एक ट्वीट कर कहा कि बिहार के नेता ही राज्य में वायरस फैला रहे हैं. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व विधायकों समेत कई बड़े नेता संक्रमित है. बीजेपी के लोग बिहार में संक्रमण फैला रहे हैं. इनके ऐसे नाकारा स्वास्थ्य मंत्री है कि अपने उपमुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी कार्यालय को ही कोरोना से नहीं बचा पाए तो बिहार और आम आदमी को क्या बचाएंगे?’

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व विधायकों समेत कई बड़े नेता संक्रमित है। बीजेपी के लोग बिहार में संक्रमण फैला रहे है। इनके ऐसे नाकारा स्वास्थ्य मंत्री है कि अपने उपमुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी कार्यालय को ही कोरोना से नहीं बचा पाए तो बिहार और आम आदमी को क्या बचाएँगे?

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) July 15, 2020
तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘बिहार BJP के 100 नेताओं की रैंडम जांच करने पर 75 नेता पॉज़िटिव पाए गए. कल्पना किजीए अगर सभी की जाँच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं,परिवार और राज्य को सुरक्षित रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *