देश

मेरे लिए देश सबसे पहले है, राजनैतिक कैरियर रहे या न रहे : चीन की सेना ने भारतीय ज़मीं पर कब्ज़ा किया है उन्हें ऐसा करने देना राष्ट्र विरोधी है : राहुल

राहुल गाँधी ने एक बार फिर भारत चीन सीमा विवाद पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मेरे लिए देश सबसे पहले है, मेरा राजनैतिक कैरियर रहे या न रहे लेकिन मैं भारतीय क्षेत्र में चीन की घुसपैठ को लेकर झूट नहीं बोलूंगा।

भारत चीन सैन्य झड़प के बाद से सरकार पर हमलावर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि मेरा राजनीतिक भविष्य बर्बाद हो जाएगा लेकिन मैं भारतीय क्षेत्र में चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ नहीं बोलूंगा। ” राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. बता दें कि भारत और चीन के बीच 15 जून को सैन्य झड़प में 20 भारतीय जवानों की जान कुर्बान हुई थी।

Rahul Gandhi
@RahulGandhi
The Chinese have occupied Indian land.

Hiding the truth and allowing them to take it is anti-national.

Bringing it to people’s attention is patriotic.

राहुल गांधी ने सोमवार को वीडियो संदेश शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “चीन की सेना ने भारतीय सरजमीं पर कब्जा किया है। सच्चाई छिपाना और उन्हें ऐसा करने देना राष्ट्र विरोधी है। लोगों का इस ओर ध्यान आकर्षित करना देशभक्ति है। ”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वीडियो संदेश में कहा कि एक भारतीय होने के नाते मेरी पहली प्राथमिकता देश और इसकी जनता है। यह एक एकदम साफ है कि चीनी हमारे इलाके में घुस आए। यह बात मुझे परेशान करती है. मेरा खून खौलने लगता है कि कैसे कोई दूसरा देश हमारे इलाके में घुस आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *