उत्तर प्रदेश राज्य

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास को हुआ कोरोना : 5 अगस्त को भूमि पूजन में PM और CM के साथ मौजूद थे

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास की तबीयत गुरुवार की सुबह अचानक बिगड़ गई। इस सूचना से जिला प्रशासन में खलबली मच गई।

महंतजी का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना पाकर उनके शिष्य रेलवे रोड पर हनुमान मंदिर पर एकत्रित होने लगे। मंदिर पर स्वास्थ विभाग की टीम ने पहुंचकर महंत का परीक्षण किया। भीड़ को देखते हुए मंदिर के गेट पर ताला लगा दिया गया। डीएम सर्वज्ञराम मिश्र और मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी महंत का हाल जानने पहुंचे।

MiniNagrare

#मोदीजी , #योगीजी को भारत सरकार की गाइडलाइन फॉलो करनी चाहिए थी , 2 गज दूरी बहुत जरूरी थी , बीच में खड़े रामजन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत #नृत्यगोपालदास की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है ।

 

महंत के शिष्य अवधेश उपाध्याय ने बताया कि खांसी जुकाम के चलते महाराज की तबीयत नासाज हो गई। फिलहाल स्वास्थ विभाग की टीम ने चेकअप किया है। टीम चेकअप में जुटी हुई है। स्वास्थ विभाग की टीम के चेकअप के बाद ही साफ हो सकेगा। वहीं चिकित्सकों की टीम द्वारा सीताराम आश्रम में ऑक्सीजन सिलिंडर भेजा है। एक टीम कोविड टेस्ट के लिए भी तैयार की गई है।

 
बता दें कि बुधवार रात्रि 12 बजे राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और श्री कृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास श्रीकृष्ण जन्मस्थान में ठाकुरजी के अभिषेक के समय भी बैठे रहे थे। उनके शिष्य ने ही अभिषेक की परंपरा का निर्वहन किया था।

Lallan pandey
@Lallanpandey11
मित्रों!जरा एक बात बताओ!अयोध्या के महंत नृत्यगोपालदास जी,5अगस्त को भूमिपूजन के वक्त प्र.मं.जी के साथ थे।उन्हें कोरोना पाजिटिव पाया गया,वे कोरेंटाइन हो गए हैं,तो प्र.मं और 5अगस्त से आज तक उनसे मिलने वाले सभी लोगों को कोरेंटाइन होना चाहिए कि नहीं होना चाहिए?तुरंत।

अभिषेक डंडोतिया
@AbhiDandotiya88
श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष “महंत नृत्यगोपालदास” कोरोना पॉजिटिव।
प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द स्वस्थ हो।।

Jan Ki Baat
@jankibaat1
·
14m
अयोध्या में हलचल: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास की तबीयत बिगड़ी

Nehr_who?
@Nher_who

Tirupati staff tests positive**
Media- No Outrage

ISKCON preists test positive**
Media- No outrage

Ram Mandir preist tests +ve**
Media- No Outrage

Tablighis tests positive**
Media: Ban them, Jail Them, Shame them, Boycott them.

Ranvijay Singh
@ranvijaylive

महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए. हाल ही में अयोध्या के भूमि पूजन कार्यक्रम में PM मोदी और CM योगी के साथ मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *