मनोरंजन

संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी ख़बर : संजय दत्त को लंग्स कैंसर है

संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह फिलहाल फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेकर रहे हैं, लेकिन अब खबर सामने आई है क संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। 

यह जानकारी मिलते ही उन्हें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे सितारों ने फोन भी किया लेकिन फिलहाल उनकी किसी से बात नहीं हो सकी है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। संजय दत्त के जो मित्र उनके आवास पर ये जानकारी मिलने के बाद पहुंचे, उनके मुताबिक कैंसर अभी जिस स्टेज में है, उसका इलाज हो सकता है। लेकिन इसके लिए संजय दत्त को तुरंत अमेरिका के लिए निकलना होगा। संजय दत्त की एक फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर भी मंगलवार को रिलीज होना था, लेकिन इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में संजय दत्त अस्पताल में भर्ती हुए थे, सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। घर लौटने के बाद संजय दत्त ने कहा कि उन्हें कुछ समय का ब्रेक चाहिए। साथ ही उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि किसी भी तरह की अफवाहें नहीं फैलाएं। वह जल्द ही काम पर लौटेंगे। 

संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हेलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हों और कुछ भी बेवजह अफवाहें ना फैलाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।’

वहीं यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग को संजय दत्त की तबीयत ठीक न होने की वजह से फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। फिल्म का अंतिम शेड्यूल ही बचा है लेकिन अब यह पूरा तभी किया जाएगा जब संजय की तबीयत दुरुस्त हो जाएगी।
 

गौरतलब है कि पिछले शनिवार को अचानक से संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी की वजह से उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इसके साथ ही फिल्म ‘शमशेरा’ करण मल्होत्रा की बनाई गई योजना पर पानी फिर गया। सूत्र बताते हैं कि फिल्म की कुछ दिन की शूटिंग बाकी है जिसमें दो से तीन दिन का काम संजय दत्त का भी बचा है। यह शूटिंग इसी हफ्ते शुरू होनी थी लेकिन सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से संजय को अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया। संजय दत्त जब अस्पताल में भर्ती हुए तो उनका कोविड 19 टेस्ट कराया गया था जो कि निगेटिव निकला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *