उत्तर प्रदेश राज्य

अलीगढ़ : दिनदहाड़े मशहूर ज्वैलर्स की दुकान पर 40 लाख की लूट : देखें लाइव वीडियो

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शुक्रवार को दिनदहाड़े शहर के मशहूर ज्वैलर्स की दुकान पर हथियारबंद बदमाशों ने लाखों की लूट की अंजाम दे दिया।। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वह तीन युवक थे, वे कोरोना से बचाव का मास्क लगाकर अलीगढ़ शहर के बन्नादेवी इलाके के खैर रोड पर मशहूर जौहरी सुंदर ज्वैलर्स की दुकान में आए। उस वक्त दुकान में कई ग्राहक भी थे। काउंटर पर बैठे सेल्समैन ने युवकों के हाथों पर सैनिटाइजर का भी छिड़काव किया। अचानक बदमाशों ने पिस्तौल निकाल कर तान दी और लूटपाट शुरु कर दी। फिल्मी अंदाज में बदमाश करीब 35 लाख का सोना और 40 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद से आसपास के इलाके में खलबली मच गई।

दिनदहाड़े हुई इस लूट की सूचना मिलते ही शहर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। मामले की जांच शुरु कर दी गई है। एसपी सिटी और एसपी क्राइम की अगुवाई बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं। साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी के अनुसार एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Democratic भारत
@Democra68009414
#अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र में एक ज्वैलरी की दुकान में बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, लूट को अंजाम देने के बाद मौके से हुए फरार।

Roshan Kumar
@cameraman_r

#आज दोपहर लगभग 1:15 बजे 3 लड़के बाइक पर आए और एक ज्वैलरी स्टोर को लूट लिया। मालिक के अनुसार लॉकर से 30,000- 40,000 रुपये और सोने का दूसरा सामान लूटा गया है। हमने SP क्राइम और SP सिटी की टीम गठित की है। जल्द से जल्द मुजरिमों को गिरफ्तार किया जाएगा : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अलीगढ़

समर सलिल___ سمر سیNib Anupam Chauhan
@SamarSaleel
हांथ साफ करके सफाई कर गए दुकान की!!!Thinking face वीडियो में पुलिस की गाड़ी का सायरन भी सुनाई दे रहा है,,लेकिन फिर भी भाग निकले लुटेरे??
@aligarhpolice
क्वरंटीन होगी शायद घटना के समय??

gyanendra shukla
@gyanu999
बेखौफ लूटेरे!!अलीगढ़ में ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े ४० लाख लूटने वाले डकैतों ने हैंड सैनिटाइजर से हाथ साफ किए फिर दुकान साफ करके कानून से डिस्टेनसिंग बनाते हुए निकल लिए @aap_ka_santosh @vivekraijourno @AjayendraR @navalkant @brijeshsingnews @brajeshlive @shubhamlivee @Rajlko

Sachin Gupta | सचिन गुप्ता
@sachingupta787
उप्र के अलीगढ़ में ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े डकैती। 40 लाख का सोना लूट ले गए बदमाश। मेरठ के बाद अलीगढ़ में बड़ी वारदात। #Aligarh

ANI_HindiNews
@AHindinews
आज दोपहर लगभग 1:15 बजे 3 लड़के बाइक पर आए और एक ज्वैलरी स्टोर को लूट लिया। मालिक के अनुसार लॉकर से 30,000- 40,000 रुपये और सोने का दूसरा सामान लूटा गया है। हमने SP क्राइम और SP सिटी की टीम गठित की है। जल्द से जल्द मुजरिमों को गिरफ्तार किया जाएगा : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अलीगढ़

Sanjay sharma
@Editor__Sanjay
ग़ज़ब चल रही है यूपी में क़ानून व्यवस्था ! अलीगढ़ में दिन दहाड़े चालीस लाख की डकैती ! ज्वैलरी के शो रूम में तमंचा लेकर घुसे डकैत और लूट लिया चालीस लाख का सोना !

P R Ambedkar wadi
@ParashuramDoha5
लुटेरों ने दिन दहाड़े अलीगढ़ में
ज्वेलरी की दुकान में पहले लुटेरों ने हाथों को सेनेटाइज कर हाथ साफ किए फिर लूटेरो ने ज्वेलरी और नकदी मिला कर कुल 40 लाख की लूट कर यूपी पुलिस को दी कड़ी चुनौती।
यूपी में पुलिस बेलगाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *