मध्य प्रदेश राज्य

उसने अपने बलात्कारी बृजभूषण शर्मा की हत्या कर दी!

मध्य प्रदेश के गुना (Madhya Pradesh’s Guna) से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसको सुनकर हर कोई हैरान है। मध्य प्रदेश के गुना की रहने वाली 31 साल की महिला ने कथित तौर पर अपने साथ रेप करने वाले आरोपी को चाकुओं से गोदकर मार डाला है। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने कहा कि महिला ने रेप के आरोपी को 25 बार चाकुओं से मारा है, जिसके बाद घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई थी। महिला ने शख्स से तंग आकर उसकी हत्या की थी। महिला का आरोप है कि वह साल 2005 से उसका रेप कर रहा था। महिला ने आरोपी की हत्या सोमवार और मंगलवार (12-13 अक्टूबर) को की।

पीड़िता का दावा- 15 सालों से कर रहा था रेप
पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक युवक का नाम बृजभूषण शर्मा है। जो अशोकनगर जिले का रहने वाला था। आरोपी महिला भी अशोकनगर की ही रहने वाली है।

31 वर्षीय महिला का आरोप है कि युवक साल 2005 से यानी पिछले 15 साल उसके साथ कथित तौर पर रेप कर रहा था। महिला का कहना है कि युवक ने जब पहली बार रेप किया तो वह नाबालिग थी।

16 साल की उम्र में युवक ने बनाए शारीरिक संबंध
महिला ने पुलिस को बताया कि जब वो 16 की थी तो युवक बृजभूषण शर्मा ने पहली बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उसके बाद से वह कई बार डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती और दुष्कर्म करता था। युवक से परेशान होकर महिला ने एक शिक्षक से शादी कर ली थी। महिला को लगा था कि बृजभूषण शर्मा उसका पीछा छोड़ देगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

शादी के बाद भी बृजभूषण शर्मा महिला को परेशान करता था। शादी के बाद महिला के दो बच्चे भी हैं। महिला ने बताया कि उसकी शादी गुना में एक व्यक्ति के साथ होने के बाद, बृजभूषण ने गुना में उसके घर जाकर उसे ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार करना शुरू कर दिया था।

घटना वाले दिन क्या हुआ?
हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार, महिला के मुताबिक 12-13 अक्टूबर की रात वह घर में अकेली थी। महिला का पति दूसरे जिले में तैनात है। इसी बात का फायदा उठाकर नशे में बृजभूषण शर्मा महिला के घर पर आ गया। महिला के दो बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। नशे में उसने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला ने उसको समझाने की कोशिश की लेकिन बृजभूषण शर्मा ने अपनी हरकतें नहीं रोकी। महिला इस बात से परेशान होककर बृजभूषण शर्मा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। महिला ने युवक को तबतक 25 बार चाकु से मारा जबतक उसकी मौत ना हो गई। बृजभूषण शर्मा नशे में था, इसिलए विरोध नहीं कर पाया।

महिला ने पुलिस से कहा

मैंने बलात्कारी को मार डाला पुलिस के मुताबिक बृजभूषण शर्मा की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के बाद महिला ने खुद पुलिस को फोन कर बताया कि उसने अपने बलात्कारी की हत्या कर दी है। महिला के फोन कॉल के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बृजभूषण का शरीर नग्न अवस्था में मिला, उसके शरीर से कई जगह से खून बह रहा था। पुलिस को पास में ही एक धारदार चाकू भी मिला है। महिला ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा, इसी चाकू से उसने बृजभूषण हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस ने महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया। बाद में, उसे बुधवार (14 अक्टूबर) को एक अदालत में पेश किया गया।

DEMO PIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *