उत्तर प्रदेश राज्य

चोटी कटवा…आसमान में दिखा ‘’आयरन मैन”!

Sagar PaRvez
=========
.
lcgitS2p ohnsrordedsu ·
@चुनाव! हिम मानव, चोटी कटवा, धर्म, जाति का ढोंग फुस… स. स… आसमान में दिखा ‘आयरन मैन!, पुलिस जांच में निकला गुब्बारा

भट्टा-पारसौल गांव के पास आसमान में अचानक सुपरहिरो आयरनमैन की एक आकृति उड़ती हुई दिखाई दी, जिसे जाहीलों ने एलियन घोषित कर डाला।
इसके बाद उसे देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना है कि आकृति काफी देर तक आसमान में उड़ती रही, मगर फिर अंधभक्ति और आकृति जमीन पर आ गिरी।

रामराज! उप्र: ग्रेटर नोएडा के भट्टा-परसौल गांव में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब आसमान में एलियन जैसी दिखने वाली ‘आयरन मैन’ की आकृति उड़ती हुई दिखाई दी। जिसके बाद यह आकृति गांव के एक नहर के किनारे जा गिरी और गांव वालों की भीड़ लग गई। एलियन जैसी आकृति को देखने के लिए मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई।

हालांकि बाद में इसकी जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस जांच के बाद बताया कि दरअसल वो एक गुब्बारा था, जो कि एक सुपर हीरो की आकृति का था। हवा में काफी देर रहने के कारण उसकी हवा निकलने लगी थी। जिसके बाद गुब्बारा नहर किनारे टहनी में जा गिरा। तेज हवा चलने की वजह से वो हिलता हुआ दिखाई दे रहा था।

पुलिस के आने पर जब पता चला कि वो एक गुब्बारा है, तो कौतुहल में वहां आस-पास खड़े लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि, इसके बावजूद काफी देर तक उसे देखने के लिए आस-पास के लोगों का तांता लगता रहा। काफी देर तक पूरे इलाके में इस घटना की चर्चा होती रही। इस दौरान जितने मुंह, उतनी तरह की बातें होती रहीं।

दरअसल भट्टा-पारसौल गांव के पास आसमान में शनिवार दिन में अचानक सुपरहिरो आयरनमैन की एक आकृति उड़ती हुई दिखाई दी, जिसे लोगों ने एलियन समझ लिया। इसके बाद उसे देखने वालों की भीड़ जमा होती गई। लोगों का कहना है कि यह आकृति काफी देर तक आसमान में उड़ती रही। उसके बाद जमीन पर आ गिरी और झाड़ियों में फंस गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *