खेल

पाकिस्तान ज़िम्बाब्वे सीरीज़ के लिए पाक टीम घोषित!

कोरोनावायरस महामारी के बीच पाकिस्तान फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू करने के लिए तैयार है। उनके खिलाड़ी आखिरी बार इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में एक्शन में शामिल हुए थे और अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में टेस्ट मैच में बांग्लादेश का सामना किया था। अब ये टीम शुक्रवार से तीन वनडे मैचों की सीरीज में जिम्बाब्वे का सामना करने के लिए तैयार है। वनडे के अलावा, दोनों टीमें तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में एक-दूसरे का सामना करेंगी और यह दौरा 10 नवंबर तक चलेगा। सभी मैच रावलपिंडी में खेले जाएंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दोनों प्रारूपों के लिए कुछ हफ्ते पहले 28 सदस्यीय टीम की घोषणा की। चयनकर्ताओं ने अब इसे श्रृंखला के शुरुआती मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। बाबर आजम पहली बार घर में एकदिवसीय टीम का नेतृत्व करेंगे लेकिन बंद दरवाजों के पीछे खेले जाने वाले मैचों के साथ, प्रशंसक इस अवसर को याद करेंगे। जहां तक ​​टीम का सवाल है, पाकिस्तान को अपने प्रमुख स्पिनर शादाब खान की कमी खलेगी, जिन्हें चोट के कारण इस खेल से बाहर कर दिया गया है।

इस बीच, आक्रामक मध्यक्रम के बल्लेबाज खुश शाह और लेग स्पिनर उस्मान कादिर ने अंतिम 15 में जगह बना ली है। पूर्व में नेशनल टी 20 कप में शानदार फॉर्म में थे, जबकि कादिर ने भी अपने लेग ब्रेक गेंदबाजी से बहुत प्रभावित किया था। टूर्नामेंट। उन्होंने अपने मध्य पंजाब के लिए नौ मैचों में 10 विकेट लिए। हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि दोनों में से किसी को इस खेल में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं। इसके अलावा, टीम में इमाम-उल-हक के साथ, आबिद अली को आदेश के शीर्ष पर उनके लिए रास्ता बनाना पड़ सकता है।

यह देखना भी दिलचस्प होगा कि चारों पेसरों में से कौन सा अंतिम एकादश में प्रवेश करता है, जिसमें से सभी एक्सप्रेस गति का दावा करते हैं।

पहले वनडे के लिए पाकिस्तान की टीम : आबिद अली, इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम (C), हारिस सोहेल, मोहम्मद रिजवान (WK), इफ्तिखान अहमद, खुशिल शाह, फहीम अशरफ, इमाद वसीम, उस्मान कादिर वहाब रियाज, शाहीन अफरीदी, वहाब रियाज, हारिस रऊफ, मूसा खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *