उत्तर प्रदेश राज्य

प्रयागराज : एक युवक को जिंदा जलाया!

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के बहरिया थाना क्षेत्र के जुगनी डीह गांव में दबंगों ने मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक युवक को जिंदा आग (Burnt Alive) के हवाले कर दिया, जिससे युवक बुरी तरह से झुलस गया है. गम्भीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के स्वरूप रानी अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है.

एसपी गंगापार धवल जायसवाल के मुताबिक, युवक की शिनाख्त जुगनी डीह गांव के 25 वर्षीय अमित कुमार यादव के रूप में हुई है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, सोमवार शाम युवक अपने घर से खेत पर जाने के लिए निकला था. लेकिन, देर रात जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने युवक की खोजबीन शुरू की और उससे सम्पर्क भी किया. जिसके बाद युवक के सुबह तक घर लौटकर आने की बात परिजनों से कही थी. लेकिन, मंगलवार सुबह युवक संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर की एक पुलिया पर गम्भीर रूप से झुलसा मिला.

विवाद की वजह अभी स्पष्ट नहीं
एसपी गंगापार के मुताबिक युवक के साथ मारपीट की बात सामने आ रही है और गले पर भी बर्न के निशान बने हुए हैं. विवाद की वजह अभी स्पष्ट नहीं है. युवक के होश में आने पर पुलिस पूछताछ कर मामले की जानकारी हासिल करेगी. वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी और एसपी गंगापार धवल जायसवाल भी पहुंच गए. बहरिया समेत कई थानों की फोर्स मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *