देश

भाजपा और कांग्रेस की दो महिला नेताओं द्वारा आपसी सामंजस्य से सेक्स रैकेट चलाने का खुलासा!

सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां पर भाजपा और कांग्रेस की नेता रहीं दो महिलाओं द्वारा सेक्स रैकेट चलाने का खुलासा हुआ है। भाजपा की पूर्व नेता को तो गिरफ्तार भी कर लिया गया जबकि कांग्रेस की पूर्व नेता की तलाश में दबिश दी जा रही है।

एक सुनीता वर्मा, दूसरी पूजा चौधरी
पूरे मामले की खास बात यह है कि दोनों पूर्व महिला नेता आपसी सामंजस्य से रैकेट चला रही थीं। इनमें एक आरोपी भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता उर्फ संपति बाई है जबकि दूसरी कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी है।

कलेक्टर कार्यालय के चपरासी पर भी आरोप
पूर्व महिला नेताओं के अलावा कलेक्टर कार्यालय का चपरासी श्योजीराम मीणा, जिला उद्योग केन्द्र का एलडीसी संदीप शर्मा, सुनीता का साथी हीरालाल व एक इलेक्ट्रीशियन राजू रैगर का नाम भी इस रैकेट में आया है। पूजा चौधरी के अलावा अन्य सभी पांचों आरोपी गिरफ्तारी के बाद रिमांड पर हैं।


सवाई माधोपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज
अनुसंधान अधिकारी एवं पुलिस महिला प्रकोष्ठ डीएसपी ओम प्रकाश सोलंकी ने बताया कि सवाईमाधोपुर की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ सम्पति बाई सहित अन्य के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी तब मामला उजागर हुआ है।


और भी लोगों के नाम आ सकते हैं सामने
सुनीता वर्मा पर यह भी आरोप है कि उसने नाबालिग से उसके घर से पैसे भी मंगवाए। घर से पैसे गायब होने पर नाबालिग के परिजनों को शक हुआ और नाबालिग से सख्ती से पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई। डीएसपी ओम प्रकाश सोलंकी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। पूरे रैकेट में और भी कई लोगों के शामिल होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

क्या कहती हैं आरोपी महिला
वहीं, इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता उर्फ संपति बाई का कहना है कि उन्हें इस मामले में राजनीति द्वेषता के चलते फंसाया जा रहा है। उनका पूरे मामले से कोई लेना देना है।

ANI
@ANI
Rajasthan: 5 people arrested in connection with alleged rape of a girl in Sawai Madhopur. “The arrested people include former BJP Mahila Morcha district chief Smita Verma & two govt employees. The victim has alleged rape over 8 times at different locations,” says SP OP Solanki.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *