उत्तर प्रदेश राज्य

ये जंगलराज नही तो क्या : दोनों हाथ-पैर बांधने के बाद गला दबाकर की दलित किशोरी की हत्या!

खेत में धान काटने गई दलित किशोरी का शव दूसरे खेत में पाया गया। उसके दोनों हाथ-पैर बांधने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। किशोरी के पिता ने बेटी से दुराचार का भी आरोप लगाया है। मौके पर दो अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है।

बाराबंकी में सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित बुधवार शाम मजदूरी करके घर लौटा तो उसे अपनी 17 वर्षीय पुत्री नहीं दिखी। पत्नी ने बताया कि बिटिया चार बजे खेत में धान काटने गई है। अंधेरा होने पर भी बेटी नहीं आई तो पिता उसे खोजने सवा किलोमीटर दूर खेत पहुंचा। लेकिन खेत में लड़की नहीं मिली तो वह उसे आसपास तलाशने लगा। तभी उसे पड़ोस के खेत में बेटी का शव पड़ा दिखा। मजदूर ने गांव पहुंचकर लोगों को जानकारी दी। गांव वालों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

किशोरी का उसी की शर्ट से गला कसा गया था। शरीर के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी से दुराचार हुआ है और आरोपियों ने बेटी की हत्या की है। गम्भीर वारदात को देखते हुए दोनों अपर पुलिस अधीक्षक के साथ आस-पास के कई थानों की पुलिस गांव बुला ली गई।

प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। – आरएस गौतम, प्रभारी एसपी

Bikram yadav
@bikramyada

बलिया में SDM और CO के सामने बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। उत्तर प्रदेश में #जंगलराज कायम हो चुका है और भाजपा सरकार क़ानून व्यवस्था का निज़ाम क़ायम करने में नाकाम हो चुकी है।
#भाजपा_भगाओ_देश_बचाओ

Kunwar Rinkesh
@KunwarRinkesh

ये जंगलराज नही तो क्या ?

बलिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के करीबी धीरेन्द्र सिंह ने दिनदहाड़े SDM और DSP के सामने ही एक व्यक्ति की गोली मारककर हत्या कर दी
योगीराज में उत्तर प्रदेश बना हत्या प्रदेश
पुलिस के सामने से गोली मारकर बीजेपी नेता फरार भी हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *