उत्तर प्रदेश राज्य

@रामराज! बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम BJP नेता डीके गुप्ता को गोलियों से भूना

Sagar PaRvez
========
@रामराज! भाजपा नेता भी सुरक्षित नहीं! फिरोजाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम BJP नेता डीके गुप्ता को गोलियों से भूना

**Firozabad: BJP leader shot dead by bike-borne assailants outside his shop in Narkhi.
“3 bike-borne men fired at D K Gupta outside his shop. He was declared brought dead by hospital. 3 accused were arrested by police & are being questioned,” says Sachindra Patel, SSP, Firozabad

हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने कहा, “तीन बाइक सवार लोगों ने उनकी दुकान के बाहर डीके गुप्ता पर गोलीबारी की। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बद से बदतर होती जा रही है। प्रदेश में शायद कोई भी सुरक्षित नहीं है। वह भाजपा नेता भी सुरक्षित नहीं हैं जो बीजेपी की योगी सरकार का हर मोर्चे पर बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं। राज्य में बदमाश कितने बेखौफ हो गए हैं। इसका ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में देखने को मिला है। फिरोजाबाद के नारखी में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। नरखी में बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता की उनकी दुकान के बाहर ही गोली मरकर हत्या कर दी है।

हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने कहा, “तीन बाइक सवार लोगों ने उनकी दुकान के बाहर डीके गुप्ता पर गोलीबारी की। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *