देश

दिल्ली में भाजपा नेता ज़ुल्फ़िक़ार कुरेशी की निर्मम हत्या

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। इसके साथ ही उसके बेटों पर चाकुओं पर हमला किया गया, जिसकी हालत काफी गंभीर है। मामला दिल्‍ली के नंद नगरी इलाके के सुंदर नगरी कहा है, जहां पर बीजेपी कार्यकर्ता और आरटीआई एक्टिीविस्ट जुल्फिकार कुरैशी की गोली मार कर हत्या कर दी।

कुरैशी को सिर में गोली लगी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कुरैशी अपने बेटे के साथ सोमवार सुबह करीब 7 बजे मस्जिद के लिए घर से निकले तभी उन पर हमला हुआ। हमलावरों ने कुरैशी के बेटे को चाकुओं से हमला किया गया, जिसको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद पुलिस ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया और जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुला लिया। हथियारबंद हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, कुरैशी के खिलाफ कई केस दर्ज थे। उनके बेटे के खिलाफ भी बाइक की चोरी का एक मामला दर्ज था।

कर्मवीर भड़ाना
@Karmvir02
दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ता श्री जुल्फिकार कुरेशी जी की निर्मम हत्या और उनके पुत्र को चाकुओ से बुरी तरह घायल करना । उनका ये बलिदान व्यर्थ नही जाना चाइए। हमारी दिल्ली पुलिस से मांग है अपराधियो को जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे डाला जाए।
@BJP4India

@BJP4Delhi

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्य ने कहा, ‘हमें हमलावरों के बारे में कुछ जानकारी मिली है। हमारी टीम उस पर काम कर रही है। प्रथम दृश्ट्या ये आपसी दुश्मनी का मामला लगता है।’

पुलिस अब इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि कुछ और जानकारी हासिल हो सके। हमलावरों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं।

Govind Pratap Singh Detective
@govindprataps12
दिल्ली: बीजेपी नेता और आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी की गोली मारकर हत्या। वह नमाज पढ़कर वापस लौट रहे थे तभी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही उनके बेटे पर भी चाकू से हमला किया गया था, जिसे घायल अवस्था में दयानंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *