बिहार राज्य

ब्रेकिंग : चिराग़ का बीजेपी पर हमला : कहा, बिहार में कभी भी विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है, सभी सीटों पर तैय्यारी रखें!

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में 2025 के पहले कभी भी विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है। बिहार की जमुई लोकसभा सीट से सांसद चिराग ने कहा कि मौजूदा सरकार की स्थिति देखते हुए मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आदेश दे दिया है कि सभी सीटों पर मजबूती से तैयारी रखें। पिता रामविलास पासवान के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट पर सुशील मोदी को उम्मीदवार बनाने पर चिराग ने कहा कि वो सीट भारतीय जनता पार्टी की थी, बीजेपी स्वतंत्र है कि किसी को भी प्रत्याशी बनाए।

इस मौके पर चिराग पासवान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र भी जारी किया है। पिता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को याद करते हुए चिराग ने कहा उनका (रामविलास पासवान) जाना हमारे लिए अपूरणीय क्षति है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी बिना नाम लिए हमला किया है। चिराग ने कहा कि बिना किसी गठबंधन और स्टार प्रचारकों के हमने विधानसभा की एक सीट पर जीत हासिल की, तथा 24 लाख वोट प्राप्त किए हैं।

चिराग ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2020 में लगभग छह प्रतिशत मत हमें अकेले मिले हैं, जो लोजपा के बिहार में विस्तार को साफ दिखाता है। पत्र के द्वारा चिराग ने कहा है कि बिहार में पार्टी ने बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के साथ कोई समझौता नहीं किया है। चिराग का कहना है कि नए लोगों को जोड़ने में पार्टी आगे निकली है, आगे भी हमें समर्थन मिलेगा। चिराग ने सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच हुई तीखी नोक-झोक की निंदा करते हुए कहा कि वे किसी एक का पक्ष नहीं लेंगे। दोनों ही पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर निजी टिप्पणी की गई। मुझे नहीं लगता कि सदन की मर्यादा कभी पहले ऐसे गिरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *