सेहत

रूस की ततिता का नाम विश्व की सबसे मज़बूत योनि वाली महिला के रूप में गिनीज़ बुक में दर्ज है

 

दुनिया के 10 सबसे बड़े सेक्स रिकॉर्ड

जैसे दुनिया में हर चीज में रिकॉर्ड बनते हैं वैसे ही सेक्स में रिकॉर्ड बनते हैं. लेकिन इनमें से कुछ सेक्स रिकॉर्ड इतने अदभुत, इतने विचित्र हैं की उनके बारे में पढ़कर एक बार तो विश्वास नहीं होता की ऐसा हो भी सकता है.

दुनिया के 10 सबसे बड़े सेक्स रिकॉर्ड

अमेरिकी पोर्न अभिनेत्री लीजा स्पार्क्स के नाम एक ही दिन में सबसे ज्यादा लोगों 919 के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड है. यह रिकॉर्ड उन्होंने 2004 में तीसरी वार्षिक गैंग-बैंग चैम्पियनशिप के दौरान बनाया था जो की आज तक कायम है. इससे पहले 2002 व 2003 में पहली व दूसरी चैंपियनशिप में 646 व 754 का रिकॉर्ड बना था.

विश्व का सबसे बड़ा लिंग

सेक्स में लिंग की साइज का कोई खास महत्तव नहीं होता है फिर भी लोगों में ऐसी भ्रान्ति होती है की लिंग का बड़ा साइज सेक्स करने में बेनिफिसियल रहता है. लिंग के साइज पर भौगोलिक क्षेत्र का खास फर्क पड़ता है. जहां अधिकांश एशियाई देशों में लिंग की साइज नॉर्मली 3 इंच शिथिल अवस्था में होती है वही अफ्रीकन देशों में यह 5 इंच होती है. लेकिन यदि हम बात करे सबसे बड़े लिंग की तो यह रिकॉर्ड अमेरिकी टीवी एक्टर जोना फॉल्कन के नाम है. इनके लिंग की लम्बाई शिथिल अवस्था में 9 इंच तथा उत्तेजित अवस्था में 13.5 इंच हो जाती है.

अपने इतने बड़े लिंग के कारण जोना फॉल्कन को एयरपोर्ट पर बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ता है जब चेकिंग के दौरान अधिकारियों को यह शक हो जाता है की इसने अपनी अंडरवियर में कुछ अवैध सामान छुपा रखा है. जोना फॉल्कन के इतने बड़े लिंग को देखते हुए उन्हें पोर्न इंडस्ट्री से कई ऑफर मिल चुके हैं पर उन्होंने सारे ऑफर अस्वीकार कर दिए हैं.

विशव का सबसे बड़ा सामूहिक सेक्स आयोजन

सामूहिक सेक्स आयोजन का रिकॉर्ड जापानियों के नाम है. इस सामूहिक सेक्स आयोजन में 250 जापानी जोड़ों ने हिस्सा लिया था. इस पुरे सेक्स आयोजन की बाकायदा वीडियो बनी थी जो की बाद में बिक्री के लिए उपलब्ध कराई गई थी. इस सामूहिक सेक्स आयोजन में कपल्स ने केवल अपने पार्टनर के साथ सेक्स किया था.

सबसे बुजुर्ग पिता

जब बात सेक्स रिकॉर्ड्स की चल रही है तो हमारा भारत भी पीछे नहीं है. सबसे अधिक उम्र में बाप बनने का रिकॉर्ड एक भारतीय के नाम ही है. भारत के राजस्थान राज्य के सुदूर गांव में रहने वाले किसान नानू राम जोगी 2007 में 90 वर्ष की उम्र में अपनी चौथी पत्नी से 21वें बच्चे के बाप बने थे.

सबसे मजबूत योनि

42 वर्षीय रूस की ततिता कोज्हेवनिकोवा का नाम विश्व की सबसे मजबूत योनि वाली महिला के रूप में गिनीज बुक में दर्ज है. इनकी खासियत यह है की इन्होंने एक्सरसाइज के द्वारा अपनी योनि की मांस-पेशियों को इतना मजबूत कर लिया है की यह इसके द्वारा 14 किलोग्राम वजन तक उठा लेती है. यह एक्सरसाइज वो पिछले 19 सालों से कर रही है. हुआ यूं की आज से 19 साल पहले जब वो अपने पहले बच्चे की मां बानी तब उनकी योनि की मांस-पेशियां बहुत कमजोर हो गई. तब उन्होंने एक किताब में पढ़ा की प्राचीन औरतें इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए लकड़ी की बॉल्स से एक तरह की एक्सरसाइज करती थी. उनको भी वो विचार पसंद आया और उन्होंने वो एक्सरसाइज शुरू कर दी जिसका की उन्हें उम्मीद से बेहतर परिणाम मिला.

सबसे ज्यादा उम्र की वेश्या ग्रैंड माँ

वेश्यावृति को संसार का सबसे पुराना व्यवसाय माना जाता है और संसार के प्रत्येक देश में वैध या अवैध रूप से यह काम होता है. वैसे तो यह व्यवसाय लड़कियों और कम उम्र की महिलाओं के लिए माना जाता है पर ताइपे देश में एक 82 साल की वृद्धा, जिसे की सब ग्रैंड मां के नाम से जानते हैं. उनके अनुसार 40 साल पूर्व पति की मौत हो जाने पर उसे इस धंधे में आना पड़ा.सबसे अधिक दुरी तक वीर्य स्खलन

होर्स्ट स्कुल्ट्ज के नाम सबसे अधिक दुरी 18 फीट 9 इंच, सबसे अधिक ऊंचाई 12 फीट 4 इंच और सबसे अधिक स्पीड 42.7 मील प्रति घंटा के साथ वीर्ये स्खलन का रिकॉर्ड है.

सबसे लम्बा हस्तमैथुन

जापान के मसानोबू सातो के नाम सबसे लम्बे समय तक हस्तमैथुन करने का रिकॉर्ड है. उन्होंने 2009 में सेनफ्रांसिस्को में आयोजित विश्व हस्तमैथुन प्रतियोगिता में 9 घंटे 58 मिनिट तक हस्तमैथुन करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. इससे पहले यह रिकॉर्ड 9 घंटे 33 मिनिट का था जो की मसानोबू सातो ने ही पिछले साल बनाया था. मसानोबू सातो जापान में सेक्स टॉयज बनाने वाली कंपनियों के लिए विज्ञापन करते हैं.


सबसे उर्वरा मां

17वीं सदी की रूस की वेलेंटिना वसील्येव को विश्व की सबसे उर्वरा मां होने का गौरव प्राप्त है. उन्होंने कुल 69 बच्चों को जन्म दिया जो की आज तक एक रिकॉर्ड है और उससे भी बड़ी बात यह है की उन्होंने कभी भी सिंगल बच्चे को जन्म नहीं दिया. उन्होंने इन 69 बच्चों को 27 डिलीवरियों में जन्म दिया था 16 बार जुड़वां, 7 बार तीन और 4 बार 4 बच्चे. आधुनिक काल में यह रिकॉर्ड चिली की लांटिना अल्बिना के नाम है जो की 64 बच्चों का दावा करती हैं हालांकि आधिकारिक तौर पर यह संख्या 55 बताई गई है.

सबसे बड़ी योनि 19 इंच

यदि बात सबसे बड़े लिंग की हुई है तो बात सबसे बड़ी योनि की भी होनी चाहिए. यह रिकॉर्ड स्कॉटलैंड की अन्ना स्वान के नाम है. जिनकी योनि की लम्बाई 19 इंच थी. जैसे की 19 साल की उम्र में इनकी अधिकतम लम्बाई 7.8″ थी. 1877 में उन्होंने 7′ लम्बे कैप्टन मार्टिन बटेर के साथ शादी की. जून 18, 1879 को उसने इतिहास के सबसे बड़े बच्चे को जन्म दिया जिसकी लम्बाई 34 इंच तथा वजन 12 किलो था. हालांकि यह बच्चा बच नहीं पाया पर उसका एक पुतला अभी भी क्लीवलैंड म्यूजियम ऑफ हेल्थ में लगा हुआ है.

मोटी औरतें इसलिए सेक्स से कतराती हैं

 

मोटी औरतें सेक्स के प्रति ज्यादा रूचि नहीं दिखती है, इस को लेकर एक सर्वे हुआ, जिसमें यह सिद्ध हो गया है कि अधिक वज़न वाली महिलाएं अपने बेडौल शरीर की वजह से सेक्स करने से कतराती हैं। मोटी औरतों के लिए अक्सर सेक्स अक्सर समस्या बन जाता है। उनकी फिगर के कारण उन्हें सेक्स करने में बहुत परेशानियां होती है।

सर्वें के मुताबिक, 50 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि अधिक मोटापे की वजह से उनकी फिगर खराब हो जाता है जिससे अंतरंग पलों में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है। इससे बचने के लिए ये महिलांए सेक्स करने से कतराती हैं।

यह मोटी औरतें की मानसिकता बन गई, इससे आत्मविश्वास में कमी आती है ओर मोटी औरतें सेक्स से डरती है। वो अपने बेडौल शरीर की वजह से सेक्स करने से हिचकचाती हैं।

सर्वें में 29 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि मोटापे की वजह से वे सेक्स नहीं कर पाती, जबकि 23 फीसदी महिलाओं ने कहा कि वे बेडौल शरीर की वजह से सेक्स करते हुए शर्मिंदगी महसूस करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *