देश

#पश्चिम बंगाल में एक बीजेपी नेता पत्नी की वजह से ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस’ में क्यों ”रो” पड़ा, जानिये!

 

कोलकाता: West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल की राजनीति में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. शनिवार को बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद सोमवार को बीजेपी सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) की पत्नी सुजाता मंडल खान (Sujata Mondal Khan) ने तृणमूल जॉइन कर लिया. सुजाता मंडल ने कहा कि वो खुलकर सांस लेना चाहती हैं और ‘सक्षम पार्टी की सक्षम नेता बनना चाहती हैं.’ हालांकि, उनका यह कदम उनके पति को पसंद नहीं आया है.

सौमित्र खान बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं. पत्नी के तृणमूल कांग्रेस में जाने के बाद वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगभग रो पड़े. सुजाता मंडल ने कहा था कि उनका परिवार और राजनीति दोनों अलग-अलग चीजें हैं. पति के पार्टी स्विच करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये उनके पति पर निर्भर करता है कि वो क्या करेंगे.

लेकिन सौमित्र खान ने सीधे-सीधे रिश्ता खत्म करने की बात कह दी है. उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि ‘राजनीति के चलते 10 सालों का रिश्ता खत्म हो गया है.’ उन्होंने कहा कि वो अब तलाक के लिए पेपर्स फाइल करेंगे. खान ने यह भी कहा कि अब वो बीजेपी के लिए और भी ज्यादा मेहनत से काम करेंगे.

सुजाता मंडल ने मीडिया से कहा था, ‘मैं खुली सांस लेना चाहती हूं. मैं सम्मान चाहती हूं. मैं एक सक्षम पार्टी की सक्षम नेता बनना चाहती हूं. मैं अपनी प्यारी दीदी के साथ काम करना चाहती हूं.’ उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी में ‘नए, अक्षम और भ्रष्ट लोगों’ को ज्यादा अहमियत मिल रही है. पति के बारे में सवाल पर मंडल ने कहा था कि ‘यह उनके ऊपर है कि वो क्या करना चाहते हैं. मुझे उम्मीद है कि एक दिन उन्हें भी एक दिन एहसास होगा….किसे पता शायद वो कभी टीएमसी में लौट आएं.’

लेकिन सौमित्र खान ने फिलहाल साफ कर दिया है कि वो इस कदम के बाद रिश्ता खत्म करने को तैयार हैं. बता दें कि सुजाता मंडल ने अपने पति के लिए पिछले साल लोकसभा चुनाव में अकेले प्रचार किया था, जिसके बाद उनकी जीत हुई थी. खान एक आपराधिक केस में जमानत पर थे, इस शर्त पर कि वो अपने चुनावी क्षेत्र बिषनुपुर नहीं जाएंगे.

AftabAhmed
@ahmedaftab04

बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल टीएमसी में हुईं शामिल।
भक्तो मे खुशी की लहर


Ankush Chhabra
@ankushchhabra53

घर तक आई सियासी लड़ाई: पत्नी सुजाता के टीएमसी में शामिल होने से नाराज सांसद सौमित्र खान, भेजेंगे तलाक नोटिस

Social Nagar
@SocialNagar
सुजाता मंडल खान तृणमूल सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा, मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा में कोई सम्मान नहीं है।#SocialNagar

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *