उत्तर प्रदेश राज्य

video : कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है : @yadavakhilesh

 

समाजवादी पार्टी के मुखिया भारत में कोरोना वायरस की वैक्सीन आने के बाद भी उसको नहीं लगवाएंगे। समाजवादी पार्टी ऑफिस में मीडिया से अखिलेश यादव ने कहा भी भाजपा की वैक्सीन पर उनको भरोसा नहीं है।


Akhilesh Yadav
@yadavakhilesh
जब जवान भी ख़िलाफ़, किसान भी ख़िलाफ
तब समझो दंभी सत्ता के दिन अब बचे हैं चार

Akhilesh Yadav
@yadavakhilesh

नव वर्ष के पहले दिन ही किसान आंदोलन में ग़ाज़ीपुर बार्डर पर एक किसान की शहादत की ख़बर विचलित करनेवाली है। घने कोहरे व ठंड में किसान लगातार अपने जीवन का बलिदान कर रहे हैं लेकिन सत्ताधारी हृदयहीन बने बैठे हैं।

भाजपा जैसा सत्ता का इतना दंभ व इतनी निष्ठुरता अब तक कभी नहीं देखी गयी।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उनका कहना है कि भाजपा की वैक्सीन पर उनको भरोसा ही नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है। भाजपा ने तो सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है। उन्होंने कहा कि मैं तो बिना मास्क के सबके साथ बैठा हूं। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब लोग ही बता दो कोरोना कहां है।

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं तो कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। भाजपा का क्या भरोसा। जब हमारी सरकार आएगी सभी को फ्री वैक्सीन लगवाएंगे। भाजपा का फैलाया गया कोरोना वायरस का संक्रमण तो केवल विपक्ष के लिए है। जिससे कि कोरोना वायरस के नाम पर विपक्ष प्रदेश तथा देश में कोई कार्यक्रम न कर सके। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान तो भाजपा तो इसे थाली बजाकर दूर कर रही थी। फिर अब ड्राई रन की क्या जरूरत है। अखिलेश यादव ने शनिवार को अयोध्या से आए सभी धर्म के गुरुओं के लोगों से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। सभी धर्मों के लोगों से मिलकर उनको आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *