देश

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया, कि वह दलाली पार्टी है : वह दलाली के पक्ष में है और बिचौलिया पार्टी है!

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मंगलवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह दलाली पार्टी है। वह दलाली के पक्ष में है और बिचौलिया पार्टी है।  उन्होंने कहा कि इसके परेशान होने का कारण भी यही है।  केरल के त्रिवेंद्रम में जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी कल्याणकारी योजनाओं से बिचौलिए खत्म कर दिए, इसलिए वह घबरा रही है। वह कृषि कानूनों का विरोध इसलिए कर रही है, क्योंकि वह दलाली के पक्ष में है। 

 

ANI_HindiNews
@AHindinews
मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि वो अपनी स्थिति साफ करें। अगर आप एपीएमसी के इतने ज़्यादा समर्थन में हैं तो केरल में एपीएमसी क्यों नहीं है? :केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी

ANI_HindiNews
@AHindinews
जो लोग यहां एक्टिंग कर रहे हैं, मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व में विश्वास नहीं होने की वजह से पुडुचेरी में वो अपनी सरकार गंवा चुके हैं: केरल में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी

 

जोशी का राहुल पर तंज, कहा- वे ट्रैक्टर पर अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे
प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा ट्रैक्टर रैली निकाले जाने के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मंगलवार को उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ट्रैक्टर पर अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने चुनावी राज्य के दो विरोधी मोर्चों सत्ताधारी माकपा के नेतृत्व वाले एलडीएफ और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे केरल में ‘कुश्ती’ लड़ रहे हैं लेकिन ‘दिल्ली में दोस्ती’ है। उन्होंने इसे ‘पाखंड’ करार दिया।

ट्रैक्टर रैली में ये कहा था राहुल ने
भाजपा के केरल विधानसभा चुनाव के प्रभारी जोशी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल गांधी ट्रैक्टर पर एक अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं। 

अपने निर्वाचन क्षेत्र में सोमवार को केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर रैली निकालने वाले राहुल गांधी ने कहा था कि कृषि ही एक मात्र कारोबार है जो ‘भारत माता’ से जुड़ा है और लोगों का आह्वान किया कि वे सरकार को तीनों कृषि कानून वापस लेने के लिए ‘मजबूर’ करें।

 
Problem of Congress is that they’re for ‘dalalis’. It’s a ‘dalali’ party, a middleman’s party. That’s why they’re afraid because Modi ji has finished middlemen in all welfare schemes. They’re opposing farm laws as they’re favouring ‘dalalis’: Union Min Pralhad Joshi in Trivandrum pic.twitter.com/t7wy1SxGgU

— ANI (@ANI) February 23, 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *